Monday, May 23, 2022
Homeउत्तर प्रदेशCM Yogi will Come to Gorakhpur Today : तीन दिवसीय दौरे पर...

CM Yogi will Come to Gorakhpur Today : तीन दिवसीय दौरे पर आज गोरखपुर आएंगे सीएम, निर्माणाधीन आयुष विश्वविद्यालय का करेंगे निरीक्षण

इंडिया न्यूज, गोरखपुर।

CM Yogi will Come to Gorakhpur Today : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को गोरखपुर आएंगे। रामनवमी तक शक्ति उपासना के साथ ही वह विधान परिषद चुनाव के लिए मतदाताओं को सहेजेंगे और जिले के विकास कार्यो का स्थलीय निरीक्षण एवं समीक्षा भी करेंगे। उनके आगमन को लेकर बृहस्पतिवार को जिला प्रशासन और पुलिस समेत संबंधित विभागों के अधिकारी तैयारियों में जुटे रहे। (CM Yogi will Come to Gorakhpur Today)

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार की दोपहर बाद तीन बजे पिपरी में निर्माणाधीन महायोगी गुरु गोरखनाथ आयुष विश्वविद्यालय के निर्माण कार्यो का स्थलीय निरीक्षण करेंगे। वहीं पर निर्मित स्विस कॉटेज में जिले के अधिकारियों के साथ आयुष विश्वविद्यालय, खाद कारखाना परिसर में बन रहे सैनिक स्कूल समेत अन्य बड़ी परियोजनाओं की प्रगति जांचेंगे। इसके बाद शाम चार बजे मुख्यमंत्री,  सड़क मार्ग से महायोगी गोरखनाथ विश्वविद्यालय आरोग्यधाम सोनबरसा जाएंगे।

नवप्रवेशी विद्यार्थियों को करेंगे संबोधित (CM Yogi will Come to Gorakhpur Today)

विश्वविद्यालय के कामकाज की समीक्षा करने के साथ मुख्यमंत्री गुरु गोरक्षनाथ इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (आयुर्वेद कॉलेज) में चल रहे बीएएमएस प्रथम वर्ष के दीक्षा पाठ्यचर्या समारोह के दसवें दिन नवप्रेवशी विद्यार्थियों को संबोधित कर सकते हैं। वहां से मुख्यमंत्री गोरखनाथ मंदिर पहुंचेंगे और पूजा-पाठ के बाद रात्रि विश्राम करेंगे। अगले दिन शनिवार को मुख्यमंत्री, मंदिर में मां भगवती एवं अन्य देवी प्रतिमाओं का पूजन करने के बाद जनता दर्शन कार्यक्रम में शामिल होंगे। (CM Yogi will Come to Gorakhpur Today)

इसी दिन सदर विधानसभा क्षेत्र के विधायक के तौर पर वह गोरखपुर-महराजंग विधान परिषद चुनाव के लिए मतदान भी करेंगे। शाम 4:30 बजे भारत सेवाश्रम संघ के परिसर में मां भगवती की पूजा-अर्चना करेंगे। वहां से लौटकर श्रीरामनवमी की पूर्व संध्या पर गोरखनाथ मंदिर स्थित दुर्गा मंदिर में छह बजे से मां भगवती की आराधना एवं भजन संध्या में शामिल होंगे।

(CM Yogi will Come to Gorakhpur Today)

Also Read : Coronavirus Increasing in Delhi NCR : फिर से बढ़ने लगे कोरोना के मामले, अप्रैल में दिल्ली में आए सबसे ज्यादा केस

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular