Sunday, October 2, 2022
Homeबॉलीवुडकॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन से शोक, हार्ट के बड़े हिस्से में...

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन से शोक, हार्ट के बड़े हिस्से में मिला था 100 फीसदी ब्लॉकेज

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली, (Famous Comedian Raju Srivastava)। दिल्ली एम्स की लाख कोशिशों के बाद भी जाने-माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव नहीं रहे। एम्म में करीब 40 दिन तक भर्ती रहे राजू की एंजियोप्लास्टी भी की गई थी, जिसमें हार्ट के एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉकेज मिला था। राजू के करीबियों के अनुसार उन्हें ब्रेन इंजरी हो गई थी। हार्ट अटैक के बाद गिरने से काफी देर तक उनके दिमाग में आक्सीजन नहीं पहुंची थी।

दस अगस्त को जिम करते हुए पड़ा था दिल को दौरा

गौरतलब है कि राजू किसी काम से दिल्ली के होटल में रुके थे और दस अगस्त को उन्हें होटल में ही जिम करते हुए दिल को दौरा पड़ा था। उस दिन से ही वह दिल्ली एम्स में वेंटिलेटर पर थे। कल देर रात से ही राजू श्रीवास्तव को बार-बार हार्ट अटैक आ रहा था। राजू के परिवार ने आज सुबह उनके निधन की पुष्टि की। डॉक्टरों ने राजू के सिर का भी सीटी स्कैन करवाया था। इस दौरान उनके दिमाग के एक हिस्से में सूजन मिली थी। कई दिन तक उन्हें होश नहीं आया।

हमेशा तंदरुस्त व फिट रहते थे गजोधर

वह दिल्ली के साउथ एक्स स्थित कल्ट जिम में सुबह वर्क आउट कर रहे थे। तभी ट्रेडमिल पर रनिंग करते हुए उन्हें सीने में दर्द हुआ था। पेन इतना बड़ा कि वह नीचे गिर गए थे। इसके राजू को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बता दें कि राजू श्रीवास्तव हमेशा अपनी फिटनेस पर ज्यादा ध्यान देते थे। वह हमेशा तंदरुस्त व फिट रहते भी थे। 31 जुलाई तक वह लगातार शोज कर रहे थे और आने वाले दिनों में भी कई जगह उनके शो थे।

यह भी पढ़ेंः डिवाइडर पर सो रहे 4 लोगों की ट्रक से कुचलकर मौत, दिल्ली में हुए इस भयानक हादसे में 2 घायल

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular