Saturday, May 28, 2022
Homeराजनीतिकांग्रेस विधायक जिग्नेश मेवाणी गिरफ्तार, असम पुलिस ने पालनपुर से पकड़ा Congress...

कांग्रेस विधायक जिग्नेश मेवाणी गिरफ्तार, असम पुलिस ने पालनपुर से पकड़ा Congress MLA Jignesh Arrested by Assam Police

इंडिया न्यूज, पालनपुर।

Congress MLA Jignesh Arrested by Assam Police : कांग्रेस के वडगाम विधायक और दलित नेता जिग्नेश मेवाणी को असम पुलिस ने पालनपुर सर्किट हाउस से बुधवार रात करीब 11:30 बजे गिरफ्तार किया। यह जानकारी मेवाणी की टीम से जुड़े एक कार्यकर्ता ने दी। उन्होंने कहा कि पुलिस ने अभी तक हमारे साथ एफआईआर की प्रति साझा नहीं की है। प्रथम दृष्टया में हमें उनके खिलाफ असम में दर्ज कुछ मामलों के बारे में बताया गया है। मेवाणी को सड़क मार्ग से अहमदाबाद लाया गया, जहां से उन्हें ट्रेन से असम के गुवाहाटी लाया जा रहा है।

मुझे गिरफ्तारी की वजह पता नहीः जिग्नेश (Congress MLA Jignesh Arrested by Assam Police)

मेवाणी ने कहा कि हो सकता है कि मेरे किसी ट्वीट के सिलसिले में मुझे गिरफ्तार किया गया हो। हालांकि मुझे अभी तक गिरफ्तारी का कारण पता नहीं है। वहीं मेवाणी की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस नेता जगदीश ठाकोर ने कहा कि जिग्नेश के खिलाफ आरएसएस पर ट्वीट करने की शिकायत दर्ज कराई गई थी। यह एक विधायक को डराने-धमकाने का प्रयास है। वहीं आधी रात को जैसे ही मेवाणी के समर्थकों को गिरफ्तारी का पता चलते ही सभी अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचे और असम पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की।

(Congress MLA Jignesh Arrested by Assam Police)

Also Read : गुरु तेगबहादुर के पग से पावन हुई माटी, पड़ गया नाम गुरुद्वारा गुरु का ताल 400th Prakash Parv of Sikh Guru Tegh Bahadur

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular