Tuesday, December 6, 2022
Homeउत्तर प्रदेशसंविदा बिजली कर्मचारी की करंट की चपेट में आने से हुई मौत...

संविदा बिजली कर्मचारी की करंट की चपेट में आने से हुई मौत के बाद हंगामा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, हरदोई: contract electric worker died due to current : संविदा कर्मचारी की बिजली करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। इस दुर्घटना से उसके परिजन और ग्रामीण आक्रोशित हो गए। उन्होंने कन्नौज-बिलग्राम मार्ग पर शव को रख कर जाम लगा दिया। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और समझा कर आक्रोश को शांत कराया और जाम खुलवाया।

टावर की बिजली ठीक करते समय हुआ हादसा

हादसा बिलग्राम क्षेत्र के जलालपुर उपकेंद्र के गांव में एक टावर की बिजली ठीक करते समय हुआ। बगुलिया गांव के मजरा नेकपुर नेवादा के रामचरन बिजली विभाग में संविदाकर्मी थे, जैसा कि उनकी पत्नी सीमा ने बताया कि शनिवार को वह छिबरामऊ फीडर का शटडाउन लेकर लाइन पर कार्य करने गए थे।

करंट की चपेट में आ गए

रामचरन ने पावरहाउस से शटडाउन मांगा। टावर की बिजली ठीक करते समय करंट की चपेट में आकर उनकी मौत हो गई। वहीं ग्रामीणों व परिजनों ने बिजली विभाग के अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कन्नौज-बिलग्राम मार्ग पर शव रखकर एक घंटा तक जाम लगाए रखा। इसके बाद कई थानों की पुलिस पहुंची और जाम खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन जाम नहीं खुला। एसडीएम राहुल कश्यप विश्वकर्मा, क्षेत्राधिकारी एसके सिंह के आश्वासन के बाद जाम खुल सका।

यह भी पढ़ेंः कानपुर के प्राइवेट अस्पताल में आग लगने से हडकंप

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular