Sunday, November 27, 2022
Homeउत्तर प्रदेशहनुमानगढ़ी के महंत राजू दास का विवादित एलान, कहा- अंकिता के कातिल...

हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास का विवादित एलान, कहा- अंकिता के कातिल शाहरुख को जलाकर मारने वाले को देंगे 11 लाख का इनाम

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ:Controversial announcement of Mahant Raju Das of Hanumangarhi :  झारखंड के दुमका में अंकिता मर्डर केस में हनुमानगढ़ी अयोध्या के महंत राजू दास का विवादिन एलान सामने आया है। उन्होंने कहा कि कि अंकिता के कातिल को जला कर मारने वाले को 11 लाख रुपया का पुरस्कार देंगे। उल्लेखनीय है कि झारखंड के दुमका में एकतरफा प्यार में किशोरी की पेट्रोल से जलाकर हत्या करने वाले मुख्य आरोपित मोहम्मद शाहरूख हुसैन के खिलाफ लोगों में आक्रोश काफी तेज होता जा रहा है।

अंकिता मामलें में लोगों में है गुस्सा

झारखंड के दुमका की बेटी अंकिता की जघन्य हत्या को लेकर लोगों का गुस्सा काफी चरम पर है। इस मामले को लेकर लोगों ने कत्ल के आरोपी को सजा-ए-मौत की मांग की है। इसी प्रकरण पर रामनगरी अयोध्या की प्रमुख सिद्ध पीठ हनुमानगढ़ी के वरिष्ठ पुजारी राजू दास ने एक विवादित बयान जारी किया है।

महंत राजू दास ने कहा है कि जो भी व्यक्ति अंकिता के हत्यारे शाहरुख को जिंदा पेट्रोल डालकर जलाएगा उसे वह 11 लाख रुपये का इनाम देंगे। राजू दास ने दावा किया है कि इनाम की धनराशि उनके पास आ चुकी है अब उन्हें इंतजार है कि कौन इस इनामी धनराशि को लेने के लिए झारखंड की बेटी को इंसाफ दिलाता है।

वीडियो जारी कर अपनी बात कही

एक वीडियो जारी कर पुजारी राजू दास ने कहा कि झारखंड की बेटी अंकिता को बेवजह मारा गया है। आरोपित शाहरुख ने उसके साथ पहले जबरदस्ती करने की कोशिश की। इसके बाद निकाह करने का प्रयास भी किया। जब अंकिता ने मना किया तो उसने उसे जिंदा जलाकर मार डाला। अंकित अपनी अंतिम सांस तक सिर्फ यही कहती रही कि जिस तरह से वह तड़प-तड़प कर मर रही है शाहरुख को भी ऐसे ही मौत मिलनी चाहिए।

यह भी पढ़ेंः  लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी घमासान शुरू, मैनपुरी से मैदान में उतर सकते हैं शिवपाल, सपा को लेकर कही बड़ी बात

यह भी पढ़ेंः असदुद्दीन ओवैसी की आपत्ति, कहा कि यह सीधा-सीधा छोटा एनआरसी है

यह भी पढ़ेंः पीएम मोदी से मिले यूपी बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष

यह भी पढ़ेंः भाजपा के अभियानों की आज समीक्षा करेंगे प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular