Sunday, October 2, 2022
Homeउत्तर प्रदेशमौलाना तौकीर के विवादित बोल, हम नहीं चाहते एक और महाभारत हो

मौलाना तौकीर के विवादित बोल, हम नहीं चाहते एक और महाभारत हो

इत्तेहादे मिल्लत काउंसिल (आईएमसी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा खां ने विवादित बयान दिया है और कहा कि जिस दिन मुसलमान सड़क पर उतर आया तो किसी से नहीं संभलेगा। हम नहीं चाहते कि देश में एक और महाभारत हो। हम एकता और प्रेम का माहौल चाहते हैं। मौलाना ने एलान किया कि अगर हालात नहीं संभले तो ईद के बाद वह एक बड़े आंदोलन की शुरूआत करेंगे। वह वीरवार को अपने निवास पर आयोजित प्रेस कांफ्रेस में बोल रहे थे।

इंडिया न्यूज, बरेली:

Controversial words of Maulana Tauqeer इत्तेहादे मिल्लत काउंसिल (आईएमसी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा खां ने विवादित बयान दिया है और कहा कि जिस दिन मुसलमान सड़क पर उतर आया तो किसी से नहीं संभलेगा। हम नहीं चाहते कि देश में एक और महाभारत हो। हम एकता और प्रेम का माहौल चाहते हैं। मौलाना ने एलान किया कि अगर हालात नहीं संभले तो ईद के बाद वह एक बड़े आंदोलन की शुरूआत करेंगे। वह वीरवार को अपने निवास पर आयोजित प्रेस कांफ्रेस में बोल रहे थे।

मुसलमानों के खिलाफ नफरत का माहौल

मौलाना तौकीर रजा खां ने कहा कि पूरे देश में मुसलमानों के खिलाफ नफरत का माहौल बनाया जा रहा है। धार्मिक जुलूस के नाम पर छोटे-छोटे बच्चों को अवैध हथियार थमा दिए गए हैं। यही नहीं मस्जिदों पर जबरदस्ती भगवा झंडा लगाया जा रहा है। मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में भीड़ घुस कर अभद्र नारे लगा रही है। इस सब पर सरकारें खामोश हैं।

समाजवादी पार्टी से दूरी बनाने की बात कही

मौलाना तौकीर रजा खां ने कहा कि मुसलमानों के वोट से अपना वजूद बनाने वाले विपक्षी दल खामोश हैं। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव को निशाना बनाते हुए कहा कि मुसलमान उनका चेहरा पहचान लें और उन्हें वोट न दें। तौकीर ने कहा कि सपा के टिकट पर जो विधायक जीते हैं, उन्हें मुसलमानों ने ही वोट देकर जिताया है। इसमें समाजवाटी पार्टी का कोई रोल नहीं है। फिर भी सपा मुखिया आरएसएस, ईडी और सीबीआई के डर से खामोश हैं। मुसलमानों पर हो रहे जुल्म पर उनकी जुबान से हमदर्दी का एक शब्द नहीं निकल रहा है। इसलिए मुसलमानों को भी चाहिए कि वे समाजवादी पार्टी से दूरी बना लें।

 

ये भी पढ़ेंः गुरु तेगबहादुर के पग से पावन हुई माटी, पड़ गया नाम गुरुद्वारा गुरु का ताल 400th Prakash Parv of Sikh Guru Tegh Bahadur

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular