Saturday, May 28, 2022
HomeCoronavirusCorona Spreading Again in Delhi NCR : दिल्ली-एनसीआर में फिर फैल रहा...

Corona Spreading Again in Delhi NCR : दिल्ली-एनसीआर में फिर फैल रहा कोरोना, लगातार तीसरे दिन बढ़ी संक्रमण दर

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली।

Corona Spreading Again in Delhi NCR : दिल्ली और आसपास के इलाकों में फिर से कोरोना रफ्तार पकड़ रहा है। लगातार तीसरे दिन कोरोना की संक्रमण दर बढ़ गई। लगभग डेढ़ महीने बाद संक्रमण दर एक फीसदी से अधिक हुई है। सोमवार को जांच के लिए भेजे गए 1.34 मामले कोरोना संक्रमित मिले। इससे पहले 17 फरवरी को 1.48 फीसदी मामले कोरोना संक्रमित मिले थे। (Corona Spreading Again in Delhi NCR)

सोमवार को कोरोना के 82 नए मामले सामने आए। हरियाणा के गुरुग्राम में भी सोमवार को संक्रमण दर 2.84 फीसदी पर पहुंच गई। जिला स्वास्थ्य विभाग ने बीते 24 घंटे में कोरोना से संक्रमित 36 नए मरीजों की जिले में पहचान की। इसी के साथ कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 261052 हो गई है।

भीड़भाड़ में अभी मास्क न उतारें (Corona Spreading Again in Delhi NCR)

दिल्ली में सरकार ने भले ही मास्क न लगाने पर जुर्माना हटा दिया हो, लेकिन विशेषज्ञों का कहना है कि इसका मतलब यह नहीं है कि भीड़भाड़ में मास्क न लगाएं। राजधानी में पिछले दो दिनों में कोरोना की संक्रमण दर फिर से बढ़ने लगी है। एम्स के मेडिसिन विभाग के एडिशनल प्रोफेसर डॉक्टर नीरज निश्चल ने बताया कि संक्रमण दर बढ़ने का मतलब यह नहीं है कि हाल ही में मास्क से अनिवार्यता हटाई गई है। उन्होंने कहा कि हमें कोरोना के साथ जीने की आदत डाल लेनी चाहिए। आप भीड़भाड़ वाले इलाके में बिना मास्क के न घूमें।

(Corona Spreading Again in Delhi NCR)

Also Read : Lakhimpur Kheri Case Hearing in Supreme Court : लखीमपुर कांड की सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई पूरी, एसआईटी ने यूपी सरकार पर लगाए कई आरोप

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular