Wednesday, September 28, 2022
HomeCoronavirusCoronavirus in NOIDA and Ghaziabad : नोएडा के स्कूल में कई छात्र...

Coronavirus in NOIDA and Ghaziabad : नोएडा के स्कूल में कई छात्र संक्रमित, गाजियाबाद के स्कूलों में 5 बच्चे पॉजिटिव

इंडिया न्यूज, नोएडा।

Coronavirus in NOIDA and Ghaziabad : नोएडा सेक्टर-40 स्थित एक निजी स्कूल की तीन कक्षाओं में कुछ छात्राओं को कोरोना होने का मामला सामने आया है। बच्चों में कोरोना की पुष्टि होने के बाद स्कूल प्रबंधन ने भी एहतियात के उपाय अपनाने के साथ ही एक सर्कुलर जारी कर अन्य अभिभावकों को भी इस संबंध में जानकारी दी है। वहीं एक ही स्कूल की तीन कक्षाओं में संक्रमण का मामला सामने आने के बाद अभिभावकों की भी चिंताएं बढ़ गई हैं। (Coronavirus in NOIDA and Ghaziabad)

स्कूल प्रबंधन के अनुसार, कक्षा 9वीं के सेक्शन ई और 12वीं के सेक्शन बी व डी में कुछ छात्र कोरोना से संक्रमित मिले हैं। फिलहाल तीनों कक्षाओं में पढ़ाई को 13 अप्रैल तक के लिए रोक दिया गया है। संदिग्ध होने पर अन्य छात्रों को भी कोविड जांच कराने के लिए कहा गया है। इधर, स्वास्थ्य विभाग ने ऐसे किसी मामले की जानकारी होने से इनकार किया है।

गाजियाबाद व नोएडा में फिर गति पकड़ रहा कोरोना (Coronavirus in NOIDA and Ghaziabad)

नोएडा में कोरोना संक्रमण फिर से गति पकड़ने लगा है। रविवार को स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट में 15 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है, जबकि सप्ताह भर से दैनिक मामले 10 के करीब ही थे। हालांकि, जिले में 12 लोग 24 घंटे में इस बीमारी से ठीक भी हो गए। जिले में सक्रिय केस 54 हैं। अब तक कुल 98687 मामले सामने आ चुके हैं। इसमें से 98143 ठीक हो चुके हैं। (Coronavirus in NOIDA and Ghaziabad)

उधर, गाजियाबाद जिले के ट्रांस हिंडन इलाके में दो निजी स्कूलों के पांच छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद से दोनों स्कूलों में अवकाश की घोषणा की गई है। स्कूल अब 19 अप्रैल तक ऑनलाइन क्लास लेंगे। अभयखंड -3 स्थित निजी स्कूल के दो छात्रों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। स्कूल के प्रशासनिक सहायक ने बताया कि है कि जूनियर और सीनियर कक्षा के छात्र-छात्राओं की ऑनलाइन पढ़ाई होगी।

(Coronavirus in NOIDA and Ghaziabad)

Also Read : Akhilesh Yadav’s Attack on UP Government : अखिलेश यादव का यूपी सरकार पर हमला, बोले- कानून व्यवस्था से लेकर सबकुछ चौपट

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular