Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशCouple Murdered in Moradabad : मुरादाबाद में दंपति की मारपीट कर हत्या

Couple Murdered in Moradabad : मुरादाबाद में दंपति की मारपीट कर हत्या

Couple Murdered in Moradabad

Couple Murdered in Moradabad

इंडिया न्यूज, मुरादाबाद : Couple Murdered in Moradabad मुरादाबाद (Moradabad)के छजलैट थाना इलाके के मथाना गांव से डेढ़ किलोमीटर दूर शुक्रवार शाम खेत में दंपती के रक्तरंजित शव मिले तो सनसनी फैल गई। शुक्रवार सुबह दोनों अपने खेत में गन्ना काटने गए थे। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फोरेंसिक टीम (Forensic team) ने भी मौके पर साक्ष्य जुटाए। एसएसपी और एसपी देहात ने मौके पर पहुंच जांच की। परिजनों ने हत्या की बात कही।

खाना खाने घर न आने पर हुआ शक

मथाना निवासी वृद्ध खानचंद्र सिंह (65) किसान थे। रोज की तरह शुक्रवार सुबह करीब आठ बजे खानचंद्र और अपनी पत्नी बबली उर्फ बल्लो (55) के साथ खेत पर गन्ने की कटाई करने गए। दोपहर में वह खाना खाने के लिए घर नहीं आए। इस पर उनकी छोटी पुत्रवधू सरिता को चिंता हुई। उसने मुरादाबाद में सिक्योरिटी गार्ड की ड्यूटी कर रहे अपने पति जयपाल सिंह को फोन पर इस बारे में बताया। जयपाल भी मुरादाबाद से सीधे खेत पर पहुंच गया। उसने यहां देखा कि पिता खानचंद्र और मां बबली उर्फ बल्लो के रक्त रंजित शव पड़े थे।

मुंह व कान से निकल रहा था खून

दोनों के मुंह और नाक से खून निकल रहा था। चेहरे पर भी चोट के निशान हैं। जयपाल की चीख पुकार सुनकर आस पड़ोस के खेतों में काम कर रहे लोग आ गए। पति पत्नी के शव मिलने की सूचना छजलैट पुलिस को दी गई। सीओ महेशचंद्र गौतम, छजलैट थानाध्यक्ष राम प्रताप सिंह भी फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए और मौका मुआयना किया।
एसपी देहात ने बताया कि दोनों के शव रक्तरंजित हालत में मिले हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही पता चलेगा कि चोटों के निशान किसी हथियार के हमले के हैं या फिर किसी जानवर ने हमला किया है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

Read More : Accident while Shifting Tank in Bijnor : दीवार ढहने से एक मजदूर की मौत, दो गंभीर

घर से करीब डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर है खेत

मृतक खान चंद्र सिंह का खेत से करीब डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। बताया गया है कि दंपती के पास करीब 17 बीघा कृषि भूमि है। खानचंद्र और उनकी पत्नी बबली उर्फ बल्लो हर रोज अपने खेत पर गन्ने की कटाई करने जाते थे और पशुओं के लिए चारा लेने के लिए जाते थे।

Also Read : Killed Father for Home in Mathura : पिता की गला दबाकर हत्या, रजाई में लगाई आग

खानचंद्र की जेब से मिले सात हजार रुपये

किसान खानचंद्र की जेब से पुलिस को सात हजार रुपये मिले हैं, साथ ही उनकी पत्नी द्वारा पहने हुए कुंडल व अन्य आभूषण भी ऐसे ही मिले हैं। इससे एक बात तो साफ है कि यदि वृद्ध दपंती की हत्या हुई है तो यह लूट के इरादे से नहीं की गई है।

Read More : Secret Revealed after Video went Viral in Meerut : किशोरी का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म

कई घंटे पहले की लग रही घटना

गन्ने के खेत में मिले वृद्ध दंपती के शव में काफी अकड़ चुके थे। पुलिस के अनुसार दोनों के मुंह और नाक से खून निकल रहा था। सीओ महेशचंद्र गौतम का कहना है कि दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। रिपोर्ट आने के बाद भी मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

दंपती के दो बेटे और दो बेटियां

दंपती के दो बेटे और दो बेटियां हैं। चारों की शादी हो चुकी है। बड़ा बेटा बृजपाल सिंह और छोटा बेटा जयपाल सिंह दोनों की मुरादाबाद की एक निजी फर्म में सिक्योरटी गार्ड की नौकरी करते हैं। शुक्रवार को भी दोनों ड्यूटी पर थे। किसान खानचंद्र और उनकी पत्नी बबली उर्फ बल्लो की मौत से परिजनों में चीख-पुकार मच गई।

Also Read : Troubled by Police Harassment in Shamli : सीओ दफ्तर परिसर में दो महिलाओं समेत युवती ने जान देने की कोशिश

Also Read : Road Accident on Varanasi-Shaktinagar Highway : सीआईएसएफ जवानों से भरी बस पलटी, एक की मौत

Connect With Us: Twitter Facebook

 

 

SHARE
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular