Thursday, February 9, 2023
Homeउत्तर प्रदेशCousin Murdered in Meerut : बच्चों के झगड़े में प्रसपा नेता...

Cousin Murdered in Meerut : बच्चों के झगड़े में प्रसपा नेता की चाकुओं से गोदकर हत्या

Cousin Murdered in Meerut 

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, मेरठ :
Cousin Murdered in Meerut :मेरठ में प्रसपा नेता की सरेआम चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। गंभीर हालत में परिजन उसे अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चचेरे भाई कमलदीप और उसके दोस्तों पर वारदात करने का आरोप लगा है। साथी की हत्या पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया। वहीं कंकरखेड़ा पुलिस ने मुख्य आरोपी के ससुर को हिरासत में ले लिया है।

दो दिन पहले बच्चों में हुआ था झगड़ा Cousin Murdered in Meerut 

शोभापुर निवासी सुधीर कुमार प्रगतिशील समाजवादी पार्टी में जिला युवा इकाई में सचिव थे। वह प्लंबर का काम करते थे। पुलिस के मुताबिक दो दिन पहले सुधीर और चचेरे भाई कमलदीप के परिवार के बच्चों में खेलते समय विवाद हो गया था। इसके बाद सुधीर और कमलदीप में भी कहासुनी हो गई।

कुलदीप ने धमकी दी थी कि वह हत्या कर देगा। शुक्रवार को कमलदीप ने सुधीर को घर में अकेला देखकर चार-पांच साथियों के साथ मिलकर हमला कर दिया। आरोप है कि कमलदीप ने सुधीर पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। सुधीर के भाई चंद्रकिरण की तहरीर पर कमलदीप और उसके भाई सोनू, ससुर सतीश, सास शीला व पत्नी के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

हत्यारोपी बोला, सुधीर मरा या नहीं, मुझे बताओ

बच्चों को लेकर विवाद के बाद हत्या करने के बाद आरोपी कमलदीप ने अपने मुंहबोले भाई सोनू को कॉल की। वह बोला कि सुधीर मरा या नहीं, मुझे बताओ। इसका पता चलने के बाद पीड़ित परिवार के लोगों में गहरी नाराजगी है। इस बारे में उन्होंने एसपी सिटी विनीत भटनागर और थाना पुलिस को भी जानकारी दी। बताया जा रहा है कि विवाद के दौरान सुधीर ने कुलदीप को थप्पड़ मार दिया था।

दो टीमें तलाश रही आरोपी Cousin Murdered in Meerut 

पुलिस ने बताया कि हत्या में नामजद ससुर सतीश कुमार को पकड़ लिया गया। वहीं नामजद आरोपी जितेंद्र, कमलदीप, सोनू सहित अन्य की तलाश में कई जगह दबिश दी। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। थाना पुलिस के साथ एसओजी टीम तलाश में जुटी है।

Russia Ukraine War Continues For Third Day

READ ALSO: Why Putin Needs Ukraine: जानिए, दुनिया का सबसे बड़ा देश रूस छोटे से यूक्रेन पर क्यों करना चाहता कब्जा?

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

 

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular