Thursday, February 2, 2023
HomeअपराधCrime News : अयोध्या में पत्नी ने पति के उपर धाराधार हथियार...

Crime News : अयोध्या में पत्नी ने पति के उपर धाराधार हथियार से किया हमला, किया था कोर्ट मैरेज

भानू को अंजलि ने मायके बुलाया वहां पर युवती के सा ससुराल वाले ताक पर बैठे थे। जैसे ही भानू आया उन्होंने घटना को अंजाम दिया।

- Advertisement -

Crime News: उत्तर प्रदेश में अयोध्या जनपद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामला के सामने आने के बाद आस पास के लोग हैरान है। यहां पर एक महिला ने अपने ही पति का गला रेत दिया है। युवक लखनऊ के एक अस्पताल मे भर्ती है। बता दें कि युवक और युवती लंबे समय से प्रेम में थी बाद में दोनो ने शादी करने की इच्छा जताई लेकिन दोनो के परिवार के लोगों ने असहमति जताई। इसके बाद भी दोनो ने गांवके ही शिव मंदिर में शादी कर ली। बाद में कोर्ट मैरेज भी किया।

दरअसल 29 साल के भानु प्रताप वर्मा अपने ननिहाल में रहता था। वहां पर उसे लड़की से प्यार हुआ जिसका नाम अंजलि था। दोनो कुछ दिनो तक रिलेशनशिप में रहे बाद में कोर्ट मैरेज की। इस मामले के जानकारी बाहर आने के बाद पंचायत की गई और परिवार के लोग दोनो को अपनाया। शादी के उपेलक्ष्य में भोज का भी आयोजन किया गया। घायल भानु के मामा का कहना है कि शादी के बाद कुछ दिनों के बीच सब ठीक था। फिर पति-पत्नी में विवाद शुरू होने लगे और बीवी अपने मायके चली गई।

जानकारी के मुताबिक भानू को अंजलि ने मायके बुलाया वहां पर युवती के सा ससुराल वाले ताक पर बैठे थे। जैसे ही भानू आया उन्होंने घटना को अंजाम दिया। वारादात की खबर भानु के मामा को हुई तो वो घायल को तत्काल अस्पताल ले गए जहां पर उसका इलाज चल रहा है। युवक की सांस की नली में समस्या नजर आ रही थी। भानू के मामा का आरोप है कि हमला पत्नी के परिवार वालों ने किया है, शिकायत के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Akhilesh In Uttrakhnad : सभी लोक सभा सीटों पर लड़ेगी सपा, अखिलेश यादव ने किया ऐलान

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular