Thursday, February 9, 2023
HomeअपराधCrime News : नोएडा में बॉयफ्रेंड के लिए युवती ने अपने पति...

Crime News : नोएडा में बॉयफ्रेंड के लिए युवती ने अपने पति को उतारा मौत के घाट, मामला जान हैरान रह जाएंगे आप!

शहर निवासी एक युवती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. उसके बाद उसके शव को निर्माणाधीन मकान में जाकर गाड़ दिया.

- Advertisement -

नोएडा: प्रदेश के नोएडा से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जान कर आप सन्न रह जाएंगे. अवैध संबंध के कारण एक परिवार उजड़ गया. शहर निवासी एक युवती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. उसके बाद उसके शव को निर्माणाधीन मकान में जाकर गाड़ दिया. इतना ही नही महिला के भाई के ओर से युवक के गुम होने की तहरीर दी गई. पुलिसिया जांच में ये मामला सामने आया है.

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) राम बदन सिंह ने बताया, “बिसरख थाना क्षेत्र में स्थित सरस्वती कुंज के रहने वाले सतीशपाल दो जनवरी से अपने घर से लापता थे. उनके भाई ने 8 जनवरी को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई और अपनी भाभी को नामजद बनाया.”

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया, “मामले की जांच कर रही बिसरख थाना पुलिस ने सर्विलांस की मदद से पता लगाया कि पत्नी का हरपाल नामक राजमिस्त्री से अवैध संबंध है. हरपाल को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि 2 जनवरी की रात महिला ने अपने पति सतीशपाल को नींद की गोली दे दी थी.”

पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर मृतक सतीशपाल का शव बरामद कर लिया है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. राम बदन सिंह ने बताया कि “पुलिस ने इस मामले में मृतक की पत्नी और हरपाल को गिरफ्तार कर दोनों को स्थानीय अदालत में पेश किया है. अदालत ने दोनों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.”

ये भी पढ़ें- Lucknow News: बसपा ने EVM पर उठाए सवाल, मायावती बोलीं- बैलेट पेपर से हो मतदान

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular