Saturday, December 3, 2022
Homeउत्तर प्रदेशकोचिंग सेंटर की होर्डिंग में दौड़ा करंट, एक विद्यार्थी की मौत, दो...

कोचिंग सेंटर की होर्डिंग में दौड़ा करंट, एक विद्यार्थी की मौत, दो झुलसे

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, उन्नाव: Current ran in the hoarding of the coaching center : एक बेहद दर्दनाक घटना घटी हुआ कुछ इस तरह कि गंगाघाट क्षेत्र के अंबिकापुरम मोड़ पर नगर पालिका चेयरमैन कैंप कार्यालय के ऊपर की मंजिल में संचालित एक कोचिंग सेंटर की होर्डिंग तेज हवा से 11 हजार लाइन से टकरा गई। होर्डिंग टकराने के साथ बिल्डिंग की रेलिंग से छू गई। जिससे रेलिंग पर हाथ रखे हुए खड़े कोचिंग संचालक व दो छात्र करंट की चपेट में आ गए। जिसमें एक छात्र की मौत हो गई है। कोचिंग संचालक व एक छात्र का उपचार एक नर्सिंग होम में चल रहा है।

प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कराने की कोचिंग है

चेयरमैन कैंप कार्यालय के ऊपर की मंजिल में आनंद अकादमी के नाम से प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कराने वाली कोचिंग है। गुरुवार दोपहर लगभग सवा दो बजे आशीष पटेल निवासी गायत्रीनगर भातूफार्म व प्रेमनगर निवासी सुभाष और कोचिंग संचालक गोविंद अवस्थी निवासी भातूफार्म कोचिंग सेंटर में रेलिंग पकड़े खड़े थे।

बारिश के दौरान तेज हवा से कोचिंग की होर्डिंग उड़कर एचटी लाइन से टकराने के बाद बिल्डिंग की रेलिंग से छू गई जिसमें तीनों करंट की चपेट में आकर गिर पड़े। आशीष पटेल को पहले एक नर्सिंग होम ले जाया गया। वहां से उसे कानपुर के कानपुर अस्पताल रेफर किया गया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ेंः नशेडी बेटे ने मां को डंडे से पीकर मार डाला, रक्त रंजित शव छोड़ कर हुआ फरार

यह भी पढ़ेंः कोलकाता STF ने सहारनपुर से संदिग्ध आतंकी को किया गिरफ्तार, अलकायदा से है संबंध

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular