Thursday, May 19, 2022
Homeउत्तर प्रदेशCustomer Stabs Fruit Seller to Death in Mumbai : फ्रूट-सेलर की चाकू...

Customer Stabs Fruit Seller to Death in Mumbai : फ्रूट-सेलर की चाकू से गोदकर हत्या, पैसे के लेनदेन को लेकर हुई थी बहस

इंडिया न्यूज, मुम्बई।

Customer Stabs Fruit Seller to Death in Mumbai : नल बाजार इलाके में पैसे के लेन-देन को लेकर हुई बहस के दौरान ग्राहक ने फल-विक्रेता की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। हत्या के तुरंत बाद वह मौके से फरार हो गया। अपराध शाखा ने आरोपी को उस समय गिरफ्तार कर लिया, जब वह राज्य से भागने की कोशिश कर रहा था। क्राइम ब्रांच के विनायक चौहान ने बताया कि आरोपी सोहराब कुरैशी (25) का एक फल विक्रेता से पैसों के लेन-देन को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद उसने फल विक्रेता बाबूजी कुरैशी (55) को चाकू मार दिया और उसके बेटे छोटू कुरैशी (30) पर भी हमला किया। सोहराब की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छोटू को इलाज के लिए जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जाल बिछाकर आरोपी को किया गिरफ्तार (Customer Stabs Fruit Seller to Death in Mumbai)

अधिकारी ने बताया कि धारा 302 (हत्या के लिए सजा), 307 (हत्या का प्रयास), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाने के लिए सजा), 504 (शांति भंग करने के लिए अपमान), 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा), 201 (अपराध के साक्ष्य के गायब होने या अपराधी को स्क्रीन करने के लिए झूठी जानकारी देने के कारण) और 37(1) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था। मामला दर्ज होने के तुरंत बाद ही आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। बाद में उसकी सूचना मिलने पर अपराध शाखा ने जाल बिछाया और मलाड के मालवानी इलाके से उसे गिरफ्तार कर लिया।

(Customer Stabs Fruit Seller to Death in Mumbai)

Also Read : One Lakh Bounty Crook Killed in Encounter : जौनपुर में मारा गया 1 लाख का इनामी बदमाश, मुठभेड़ में घायल हुए 2 पुलिसकर्मी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular