Thursday, February 9, 2023
Homeउत्तर प्रदेशDairy Trader Robbed in Agra बदमाशों ने लिफ्ट देकर डेयरी व्यापारी से...

Dairy Trader Robbed in Agra बदमाशों ने लिफ्ट देकर डेयरी व्यापारी से 52 हजार रुपये लूटे

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, आगरा :

आगरा के थाना ताजगंज क्षेत्र में शमसाबाद मार्ग पर डेयरी व्यापारी देवेंद्र सेठी को कार में लिफ्ट देकर लूट लिया गया। चार बदमाश 52 हजार रुपये, मोबाइल सहित अन्य सामान ले गए। व्यापारी को चलती गाड़ी से फेंक भी दिया। पीड़ित ने मुकदमा दर्ज कराया। सात दिन बाद भी आरोपियों का सुराग नहीं लग सका है।

18 मई की घटना

शमसाबाद के मोहल्ला गोपालपुरा निवासी देवेंद्र सेठी की पावन धाम कालोनी, ताजगंज में डेयरी है। 18 मई की रात को दुकान बंद करके कहरई मोड़ आए। वह आॅटो की प्रतीक्षा करने लगे। तभी एक अल्टो कार आई। उसमें चालक सहित चार लोग थे। चालक सवारियां भरने के लिए आवाज लगाने लगा। उनके पास आकर जाने के बारे में पूछा।

शमसाबाद जाने के लिए बैठा था व्यापारी

शमसाबाद जाने के बारे में बताने पर कार में बैठा लिया। कहा कि वो सरकारी कर्मचारी हैं। किराया पूछने पर कहा कि जितना हो, उतना दे देना। सौ मीटर आगे निकलते ही चालक ने कहा कि पुलिस की चेकिंग हो रही है। यह गाड़ी सरकारी है। अपना पैसा निकाल लो। वर्ना जब्त हो जाएंगे। देवेंद्र के पास दुकान की बिक्री के 52 हजार रुपये थे।

चारों बदमाशों ने व्यापारी को पकड़ लिया

चारों बदमशों ने उन्हें पकड़ उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद सारे रुपये, चाबी, टिफिन, डोलची में दो लीटर दूध, आईपैड और मोबाइल छीन लिया। इसके बाद चलती गाड़ी से धक्का दे दिया। इसकी जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम पर दी। इस पर पीआरवी आ गई। इसके बाद भी उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई।

यह भी पढ़ेंः Girl Raped in Etawah सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या

एसपी से शिकायत पर दर्ज हुई रिपोर्ट

पीड़ित ने तीन दिन पहले एसपी सिटी से शिकायत की। इस पर थाना ताजगंज में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पीड़ित का कहना है कि लुटेरों का अब तक सुराग नहीं लग सका है। थाना ताजगंज के प्रभारी निरीक्षक भूपेंद्र कुमार ने बताया कि विवेचना की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जाएंगे।

यह भी पढ़ेंः Lekhpal Suspended in Greater Noida लेखपाल के रिश्वत मांगते का आडियो वायरल, निलंबित

Connect With Us : Twitter | Facebook

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular