Monday, July 4, 2022
Homeउत्तर प्रदेशDangerous Girl Murdered in Bijnor : मासूम की बेरहमी से हत्या, गन्ने...

Dangerous Girl Murdered in Bijnor : मासूम की बेरहमी से हत्या, गन्ने के खेत में मिला शव

Dangerous Girl Murdered in Bijnor

इंडिया न्यूज, बिजनौर : Dangerous Girl Murdered in Bijnor बिजनौर में दिन दहलाने वाली वारदात सामने आई। यहां चार वर्षीय बालिका की बेरहमी से हत्या कर दी गई। उसका शव गन्ने के खेत में मिला। पुलिस व फॉरेसिंक टीम ने मौके पर पहुंच साक्ष्य जुटाए। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं, हादसे की जानकारी लगते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई।

घर के बाहर खेलते समय हो गई थी लापता

नहटौर क्षेत्र के गांव अकबरपुर निवासी अंकुर सैनी की चार वर्षीय पुत्री अनामिका मंगलवार सुबह घर के बाहर खेलने गई थी। इसी दौरान गांव के प्राथमिक विद्यालय के पास से वह लापता हो गई। पुलिस ने इस मामले में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरू कर दी। पुलिस व ग्रामीणों ने आसपास के जंगल सहित कई स्थानों पर कांबिंग की, लेकिन बच्ची का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने कई घरों की तलाशी भी ली थी। वहीं गुरुवार की सुबह करीब नौ बजे गांव के पास कृपाल सिंह के गन्ने के खेत में कुछ ग्रामीणों ने एक कपड़े की गठरी पड़ी हुई देखी। इसमें बच्ची का शव था।

साड़ी का टुकड़ा बन सकता है अहम सुराग Dangerous Girl Murdered in Bijnor 

बच्ची के गले में साड़ी का एक कपड़ा था, माना जा रहा है कि इससे ही उसका गला घोंटा गया और कपड़ों की गठरी में बांधकर फेंक दिया। पुलिस की फॉरेंसिक टीम ने मौके से नमूने लिए हैं। पुलिस यह सुराग लगाने की कोशिश कर रही है कि साड़ी के टुकड़े और कपड़ों की गठरी गांव के किसी व्यक्ति की तो नहीं है। पुलिस अधिकारियों ने मामले की सख्ती से जांच शुरू कर दी है। उन्होंने जल्द ही घटना का पर्दाफाश करने की बात कही है।

Read More : Kanpur Crime : बेटी ने ही प्रेमी और मां के संग मिल कर पिता की हत्या की थी, बेटी का आरोपी पिता करता था दुष्कर्म

Also Read : Yogi will be Formally Elected Leader of Assembly Today : योगी की दुबारा ताजपोशी पर फैसला आज, डिप्टी सीएम पर सस्पेंस भी होगा खत्म

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular