Tuesday, June 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशDead Body Found in Deva Thana Kshetra in Barabanki : हत्या कर...

Dead Body Found in Deva Thana Kshetra in Barabanki : हत्या कर युवक का शव नाले में फेंका, जांच के लिए पुलिस ने गठित की टीमें

इंडिया न्यूज, बाराबंकी।

Dead Body Found in Deva Thana Kshetra in Barabanki : देवा थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या कर फेंका गया शव नाले से बरामद हुआ। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने घटना के खुलासे के लिए दो पुलिस टीमें गठित कर दी है। (Dead Body Found in Deva Thana Kshetra in Barabanki)

ग्राम रामपुर निवासी शिवराज का पुत्र विकास यादव (19) रविवार रात करीब 9 बजे घर से निकला था। देर रात जब वह घर वापस नहीं पहुंचा तो परिजन चिंतित हो गए। पूरी रात उसकी तलाश चलती रही मगर पता नहीं चल सका। सुबह किसी ग्रामीण ने परिजनों को सूचना दी कि गांव से बाहर एक नाले में शुभम का शव पड़ा हुआ है।

पुलिस के बीच बने रहे सीमा विवाद के हालात (Dead Body Found in Deva Thana Kshetra in Barabanki)

रोते बिलखते परिजन वहां पहुंचे तो मौके पर भारी भीड़ एकत्र हो चुकी थी। कुछ देर तक इस घटना को लेकर देवा व जहांगीराबाद थाने की पुलिस के बीच सीमा विवाद के हालात भी रहे। मगर अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद यह तय हुआ कि घटना देवा थाना क्षेत्र में हुई है। (Dead Body Found in Deva Thana Kshetra in Barabanki)

देवा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। घटनास्थल पर पहुंचे एसपी अनुराग वत्स ने घटना के खुलासे के लिए दो पुलिस टीमें गठित करते हुए सर्विलांस व क्राइम ब्रांच को भी सक्रिय कर दिया है।

(Dead Body Found in Deva Thana Kshetra in Barabanki)

Also Read : UP Assembly Election 2022 Polling Phase 7 Voting : यूपी में आखिरी व सातवें चरण का वोटिंग जारी, सपा ने लगाए ईवीएम में खराबी के आरोप

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular