Tuesday, October 4, 2022
Homeउत्तर प्रदेशएटीएस ने मुर्तजा के कमरे को खंगाला, वीडियोग्राफी के बाद बंद किया...

एटीएस ने मुर्तजा के कमरे को खंगाला, वीडियोग्राफी के बाद बंद किया ताला

गोरखनाथ मंदिर के सुरक्षाकर्मियों पर जानलेवा हमला करने के आरोपी अहमद मुर्तजा अब्बासी के कमरें की तलाशी एटीएस ने ली। इस दौरान गहनता से उसके सामान की छानबीन की गई और वीडियोग्राफी कराने के बाद कमरें का ताला बंद कर टीम वापस लौट आई। इधर लखनऊ से गोरखपुर आई एटीएस की टीम ने पेशी के बाद पुलिस लाइन स्थित कार्यालय में मुर्तजा से चार घंटे तक पूछताछ की।

इंडिया न्यूज, गोरखपुर:

Gorakhnath Temple के सुरक्षाकर्मियों पर जानलेवा हमला करने के आरोपी Ahmed Murtaza Abbasi के कमरें की तलाशी ATS ने ली। इस दौरान गहनता से उसके सामान की छानबीन की गई और वीडियोग्राफी कराने के बाद कमरें का ताला बंद कर टीम वापस लौट आई। इधर लखनऊ से गोरखपुर आई एटीएस की टीम ने पेशी के बाद पुलिस लाइन स्थित कार्यालय में मुर्तजा से चार घंटे तक पूछताछ की।

30 मिनट तक ली गई कमरें की तलाशी

एटीएस की टीम जब अब्बासी नर्सिंग होम पहुंचे तो घर पर केवल सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी ही मौजूद थे। मुर्तजा के पिता मुनीर व मां एटीएस को बयान दर्ज कराने के लिए पांच दिन से लखनऊ में है। एटीएस की टीम ने इसके बाद मुर्तजा ने बड़े पिता डा. खालिद अहमद अब्बासी को बुलाया। उनकी मौजदूगी में मुर्तजा के कमरे का ताला खोलने के साथ ही उसकी वीडियोग्राफी कराई। 30 मिनट तक कमरे की तलाशी लेने के बाद टीम ने कैमरे से फोटो खींचा। तलाशी के बाद कमरे में फिर से ताला बंद कर दिया गया।

ATS

Also Read : UP MLC Election Result 2022 : रिजल्ट आने के बाद गरमाएगी सियासत, जाने नेताओं ने क्या की है तैयारी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular