Tuesday, December 6, 2022
Homeराजनीतिदिल्ली: CM केजरीवाल का बड़ा हमला- महंगाई-बेरोजगारी कम करने की बजाय, CBI-ED...

दिल्ली: CM केजरीवाल का बड़ा हमला- महंगाई-बेरोजगारी कम करने की बजाय, CBI-ED के खेल में व्यस्त है केंद्र सरकार

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली (New Delhi). नई शराब नीति 2022-23 में गड़बड़ी को लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं। मनीष सिसोदिया के घर समेत कई ठिकानों पर सीबीआई के छापे के बाद रविवार को सिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा केंद्र को राज्यों के साथ मिलकर बेरोज़गारी-महंगाई से लड़ना चाहिए तो वह ‘रोज़ सुबह उठकर CBI-ED का खेल शुरू कर देते हैं।

मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई के छापे के बाद आम आदमी पार्टी भाजपा पर हमलावर होती दिख रही है। रविवार की सुबह अरविंद केजरीवाल के सोशल मीडिया पर सरकार को घेरते नजर आये। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा की ”ऐसे समय जब आम इंसान महंगाई से जूझ रहा है, करोड़ों की संख्या में युवा बेरोज़गार हैं, केंद्र सरकार को सभी राज्य सरकारों के साथ मिलकर बेरोज़गारी और महंगाई से लड़ना चाहिए।उसकी बजाय ये पूरे देश से लड़ रहे हैं। रोज़ सुबह उठकर CBI ED का खेल शुरू कर देते हैं।

लुक आउट नोटिस जारी होने के बाद डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा आपकी सारी रेड फैल हो गयी, कुछ नहीं मिला, एक पैसे की हेरा फेरी नहीं मिली, अब आपने लुक आउट नोटिस जारी किया है कि मनीष सिसोदिया मिल नहीं रहा। ये क्या नौटंकी है मोदी जी? मैं खुलेआम दिल्ली में घूम रहा हूँ, बताइए कहाँ आना है?

यह भी पढ़ेंः यूपी पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की पहली पुण्यतिथि आज, सीएम योगी करेंगे 9 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण

यह भी पढ़ेंः हादसे में दो किशोरियों की मौत, श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर-ट्रॉली खाई में पलटने से हुई दुर्घटना

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular