Sunday, November 27, 2022
Homeराष्ट्रीयदिल्ली: CBI छापे के बाद मनीष सिसोदिया को गिरफ्तारी का डर, बोले-...

दिल्ली: CBI छापे के बाद मनीष सिसोदिया को गिरफ्तारी का डर, बोले- जान दे देंगे मगर टूटेंगे नहीं…

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली (New Delhi). नई शराब नीति 2022-23 में गड़बड़ी को लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं। मनीष सिसोदिया के घर समेत कई ठिकानों पर सीबीआई के छापे के बाद शनिवार को उपमुख्यमंत्री ने केन्द्र सरकार पर जमकर हमला बोला है। मनीष सिसोदिया ने कहा सीएम अरविंद केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता से केंद्र सरकार परेशान है। कोई घोटाला नहीं हुआ है सरकार का मकसद सिर्फ सीएम केजरीवाल को परेशान करना है। आगामी दो-दिन में सीबीआई अफसर मुझे भी गिरफ्तार कर सकते हैं।

मनीष सिसोदिया का केंद्र सरकार पर हमला

सीबीआई के छापे के बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया शनिवार को मीडिया के सामने आए और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को अरविंद केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता से दिक्कत हो रही है। सत्येंद्र जैन के बाद अब मुझे सीबीआई गिरफ्तार कर सकती है। डिप्टी सीएम ने कहा कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मंत्री सत्येंद्र जैन को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। ऐसे में अरविंद केजरीवाल को परेशान करने के लिए मुझे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जान दे देंगे, मगर टूटेंगे नहीं- सिसोदिया

इसके साथ ही मनीष सिसोदिया ने कहा कि एक या दो दिन में मुझे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। कुछ अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया जा सकता है, मगर हम टूटने वाले नहीं हैं। मनीष सिसोदिया ने केंद्र सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि हम नहीं टूटेंगे, हम जेल भी जाएंगे औैर अपनी बात पर अडिग रहेंगे। हम अपनी जान भी दे देंगे, मगर टूटेंगे नहीं। बता दें कि दिल्ली में नई शराब नीति में गड़बड़ी को लेकर सीबीआइ को मनीष सिसोदिया समेत कई अन्य लोगों-अफसरों पर FIR दर्ज की है।

यह भी पढ़ेंः अखिलेश यादव ने चुनाव आयोग को बताया बेईमान, तो राजभर बोले- अच्छा होता अपनी गलतियों पर करते बात

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular