Saturday, December 3, 2022
Homeउत्तर प्रदेशआजम खां सहित सभी सपा नेताओं के मुकदमे वापस लेने की मांग

आजम खां सहित सभी सपा नेताओं के मुकदमे वापस लेने की मांग

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Uttar Pradesh)। सपा का एक प्रतिनिधि मंडल सोमवार को डीजीपी से मिला। प्रतिनिधिमंडल में शामिल नेताओं ने डीजीपी से पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान एवं अन्य सपा नेताओं पर दर्ज मुकदमे वापस लेने की मांग की। प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि विभिन्न स्थानों पर पुलिस दुर्भावना ग्रस्त होकर कार्य कर रही है। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं पर गलत तरीके से मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं। प्रतिनिधिमंडल में विधायक मनोज पांडे, रविदास मेहरोत्रा आदि शामिल थे।

आजम के अधिवक्ता पर जान से मारने की धमकी की रिपोर्ट

सपा नेता आजम खां के अधिवक्ता समेत तीन लोगों के खिलाफ गाली गलौज करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गई है। यह रिपोर्ट आजम खां के खिलाफ विचाराधीन डूंगरपुर प्रकरण के मुकदमों में से एक के वादी के भाई ने दर्ज कराई है। पूर्व में वादी द्वारा आजम खां समेत कुछ अन्य पर खुद को धमकाए जाने के आरोप की एफआईआर दर्ज कराई जा चुकी है।

सिविल लाइंस पुलिस में मुकदमा दर्ज

अजीमनगर थाना क्षेत्र के इमरता गांव निवासी इकरार ने सिविल लाइंस पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उनके भाई अबरार हुसैन आजम खां के खिलाफ चल रहे एक मुकदमे में वादी हैं। इस मामले की सुनवाई के दौरान 18 अगस्त को वह अपने भाई के साथ कोर्ट गए थे। इस बीच एमपी-एमएलए कोर्ट के सामने गैलरी में अधिवक्ता नासिर सुल्तान तीन अन्य लोगों के साथ आए और गाली-गलौज करने लगे।

यह भी पढ़ेंः गोरखपुर में मिला हुक्का बार, कई लोग पुलिस की हिरासत में

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular