Thursday, February 2, 2023
Homeउत्तर प्रदेशDeoria: दो दिन पहले अगुवा बच्चे की मिली लाश, दीवार पर लेटर...

Deoria: दो दिन पहले अगुवा बच्चे की मिली लाश, दीवार पर लेटर चस्पा कर मांगी गई थी 30 लाख की फिरौती

- Advertisement -

Deoria

इंडिया न्यूज, देवरिया (Uttar Pradesh) । उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक बच्चे की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। मामला शहर का है। अंजुमन इस्लामिया में पढ़ने वाला 7 साल का छात्र नासिर 4 दिसंबर की सुबह 10 बजे लापता हो गया था। मंगलवार सुबह एक लेटर मिला, जिस पर 30 लाख की फिरौती मांगी गई थी। पुलिस हरकत में आई तो बच्चे का शव हाटा के पास मिला है। बताया जा रहा है कि बच्चे की गला दबाकर हत्या की गई। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

4 दिसंबर की सुबह हुआ था लापता
कसया बाइपास रोड कृष्णा कॉलोनी है। यहां रहने वाले ईद मोहम्मद का बेटा नासिर मालवीय रोड स्थित अंजुमन इस्लामिया मदरसे में पढ़ाई करता था। 4 दिसंबर की सुबह 10 बजे अचानक वह लापता हो गया। परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।

मंगलवार को घर के पास स्थित मजार के समीप गुमटी पर एक लेटर चस्पा था। जिस पर लिखा था कि बकरीदन भाई, तुम्हारे लड़के को उठाने के लिए मोहल्ले के एक आदमी ने एक लाख रुपये दिए हैं। यदि तुमको लड़का चाहिए तो 30 लाख रुपये लेकर 10 दिसंबर को कुशीनगर के नैका छपरा, मदरहां चौराहा के पास कसया एयरपोर्ट के मैदान में कहीं पर रख देना। पैसे रखकर वापस घर आ जाना। तुम्हारे लड़के को दुकान पर रख देंगे। यह आखिरी सूचना है।

क्यों अगुवा और फिर हत्या, खुलासा नहीं
पिता ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस और एसओजी की टीम बच्चे की बरामदगी के लिए दबिश के लिए निकली। लेकिन अब हाटा के पास बच्चे का शव मिला है। पुलिस ने एक शख्स को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि वह पीड़ित परिवार का रिश्तेदार है। रिश्तेदार ने बच्चे को क्यों अगवा किया और किन परिस्थितियों में उसकी हत्या की है, इसका अभी खुलासा पुलिस ने नहीं किया है। जल्द खुलासा करने का दावा किया जा रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: 8 साल के बच्चे की गला काटकर हत्या, हाथ खींच कर ले जा रहे थे कुत्ते, सिर लापता

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular