Friday, May 27, 2022
Homeउत्तर प्रदेशDeoria Crime : देवरिया क्राइम, दो दोस्तों को बिरयानी जहर दिया,हो गई...

Deoria Crime : देवरिया क्राइम, दो दोस्तों को बिरयानी जहर दिया,हो गई मौत, दो दोस्त के पास दावत पर गए थे

इंडिया न्यूज, देवरिया:

Deoria Crime देवरिया के दो दोस्तों बिहार गोपालगंज जनपद के विजयीपुर के हल्दिया गांव में दोस्त के घर दावत पर गए थे। वहां पर इन दोनों युवकों ने बिरयानी खाई। खाते ही इनकी तबियत बिगड़ने लगी। इसके बाद युवकों ने अपने परिजनोें को फोन पर बताया कि दोनों दोस्तों ने बिरयानी में जहर दे दिया है।

देवरियां के रहने वाले थे युवक Deoria Crime

दोनों दोस्त बघौचघाट थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव के रहने वाले थे। शाहपुर गांव के रहने वाले 15 वर्षीय किशन पुत्र गिरी पटेल व 15 वर्षीय अजय पुत्र जयप्रकाश सिंह दोनों दोस्त थे। सोमवार की सुबह किशन और अजय बाइक से घर से कहीं जाने के लिए निकले थे। दोपहर में इन दोनों ने अपने घर स्वजन के मोबाइल फोन पर बताया कि हम दोनों को दोस्तों ने ही बिरयानी में जहर खिला दिया है। इस समय हम दोनों बिहार के गोपालगंज जनपद के विजयीपुर थानाक्षेत्र के पास हल्दिया पुल स्थित बगीचे में पड़े हैं।

हम लोगों को बचा लीजिए। हमने अपनी बाइक बंधे पर खड़ी किया है। जिससे आप लोग हमें आसानी से देख सकें। शाहपुर गांव से हल्दिया पुल की दूरी करीब चार किलोमीटर है। परिजन तेजी से उस स्थान पर पहुंचे और बेहोश हालात में युवक को लेकर अस्पताल गए। वहां इलाज के दौरान दोनोें ने दम तोड़ दिया।

मामले में कार्रवाई की जा रही है Deoria Crime

क्षेत्राधिकारी नगर देवरिया श्रीयश श्रिपाठी ने बताया कि पूरा केस जानकारी में आया है। घटना बिहार में हुई है। पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read :  Case of Misdemeanor on Acharya in Mirzapur : मालिश करने के बहाने बुलाकर छात्र से दरिंदगी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular