Friday, May 27, 2022
Homeउत्तर प्रदेशDeputy CM Keshav Prasad Maurya said : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद...

Deputy CM Keshav Prasad Maurya said : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव आतंकियों का हौसला बढ़ाने के काम में लगे हैं।

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Deputy CM Keshav Prasad Maurya said गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर हमले के मामले में पकड़े गए आरोपी अहमद मुर्तजा अब्बासी को लेकर सपा के अखिलेश यादव ने बयान दिया था। उसी बयान पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने तंज कसा है। केशव प्रसाद मौर्य का कहना है कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव आतंकियों का हौसला बढ़ाने के अपने काम में लगे हैं।

डिप्टी सीएम ने दी कड़ी प्रतिक्रिया Deputy CM Keshav Prasad Maurya said

अखिलेश यादव के बयान से खफा डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने साफ कहा कि समाजवादी पार्टी के मुखिया आतंकियों का हौसला बढ़ाने के अपने काम में लगे हैं। उन्होंने कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी का हमेशा से आतंकवादियों से गहरा रिश्ता है। उन्होंने 2013 के आतंकी हमलों के मामले वापस ले लिए थे।

गोरखनाथ मंदिर पर हमला सामान्य नहीं है, यह बहुत गंभीर है। मैं आतंकवादियों का मनोबल बढ़ाने के उनके प्रयासों की निंदा करता हूं। अखिलेश यादव को जानलेवा हमले के मामले में एक आरोपित पर खुलेआम टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। वह पूर्व सीएम हैं, हमारे सुरक्षाकर्मियों ने उसे आतंकवादी संगठनों से जुड़े होने के बाद अपनी जान जोखिम में डालकर पकड़ लिया। उनका बयान निंदनीय है। अब तो तय है कि समाजवादी पार्टी आने वाले समय में समाप्त पार्टी बन जाएगी।

यह था अखिलेश यादव का बयान Deputy CM Keshav Prasad Maurya said

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था कि हमले के आरोपित अहमद मुर्तजा अब्बासी के मानसिक रोगी होने पर ध्यान देने जरूरत भी है। अखिलेश यादव ने बुधवार को कहा था कि आरोपित मुर्तजा अब्बासी के पिता ने कहा कि वह मनोरोग से पीड़ित है। मुझे लगता है कि हमें उस पर भी ध्यान देने की आवश्यकता है। भाजपा तो एक ऐसी पार्टी है जो स्थिति को बढ़ा चढ़ाकर पेश करती है।

Also Read : Gorakhnath Temple Attack : आरोपी मुर्तजा ने पूछताछ में गुनाह कबूला और कहा, मुसलमानों के साथ गलत हो रहा है

Also Read : Work in a Planned Manner for the Economy : अर्थव्यवस्था की मजबूती के लिए ठीक से करें काम, सीएम योगी ने अफसरों को दिए आदेश

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular