Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशDestroying JE by Cutting Electricity Connection in Firozabad : फिरोजाबाद में बिजली...

Destroying JE by Cutting Electricity Connection in Firozabad : फिरोजाबाद में बिजली कनेक्शन काटने जेई को धुना, तोड़फोड़

Destroying JE by Cutting Electricity Connection in Firozabad 


इंडिया न्यूज, फिरोजाबाद : Destroying JE by Cutting Electricity Connection in Firozabad  फिरोजाबाद (Firozabad) में बिजली चोरी के आरोप में विद्युत निगम की टीम ने सोमवार को कुछ लोगों के कनेक्शन काटे थे। इससे आक्रोशित चार लोग मंगलवार को खैरगढ़ स्थित विद्युत उपकेंद्र पहुंचे। आरोप है कि उक्त लोगों ने अवर अभियंता (जेई) को पीट दिया। कार्यालय में तोड़फोड़ के बाद सरकारी दस्तावेज भी फाड़ दिए। अन्य कर्मचारियों के पहुंचने पर आरोपी मौके से भाग निकले। पीड़ित अवर अभियंता ने थाने में तहरीर दी है।

एक दिन पहले काटे थे कनेक्शन

Destroying JE by Cutting Electricity Connection in Firozabad 

विद्युत निगम के कर्मचारियों ने गांव पडरिया निवासी दो लोगों द्वारा बिजली चोरी किए जाने पर कनेक्शन काट दिया। मंगलवार को ये दोनों अपने दो और साथियों के साथ कस्बा खैरगढ़ स्थित विद्युत उपकेंद्र पर पहुंचे। विद्युत कनेक्शन काटे जाने का विरोध करते हुए आरोपी ने अवर अभियंता अशोक कुमार की पिटाई कर दी।

अभियंता ने लगाया यह आरोप Destroying JE by Cutting Electricity Connection in Firozabad

 

अवर अभियंता अशोक कुमार का आरोप है कि विरोध करने पर आरोपियों ने कार्यालय में तोड़फोड़ करने के साथ ही सरकारी दस्तावेज भी फाड़ दिए। खिड़की में लगे शीशों को तोड़ने के साथ ही कुर्सी व अन्य सामान उठाकर कार्यालय के बाहर फेंक दिया। आरोपी जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग गए।

थानाध्यक्ष खैरगढ़ विनय कुमार भारद्वाज का कहना है कि अवर अभियंता अशोक कुमार ने दो नामजद और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ विद्युत कार्यालय में तोड़फोड़, मारपीट और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किए जाने की तहरीर दी है। जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Also Read : Unnao Land mafia Birbal Gujrati’s Assets worth Four Crores will be Confiscated : उन्नाव भू-माफिया बीरबल गुजराती की चार करोड़ की संपत्ति होगी जब्त

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

 

SHARE
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular