Thursday, February 9, 2023
Homeउत्तर प्रदेशDimple Yadav Birthday : डिंपल के जन्मदिन पर तमाम नेताओं ने दी...

Dimple Yadav Birthday : डिंपल के जन्मदिन पर तमाम नेताओं ने दी बधाई, अपर्णा यादव ने भी दी शुभकामनाएं

डिंपल यादव ने नवंबर में हुए मैनपुरी लोक सभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी. ये उप चुनाव मुलायम सिंह यादव के निधन के कारण सीट खाली हुई थी.

- Advertisement -

लखनऊ: मैनपुरी से सांसद और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव का आज 44वां जन्मदिन है. उनके समर्थकों समेत तमाम राजनीति से जुड़े लोग उनको बधाई दें रहें है. डिंपल यादव ने हाल ही में मैनपुरी में हुए लोक सभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी. इसी के साथ वो मुलायम सिंह के गढ़ को बचाने में कामयाब रहीं. डिंपल यादव इससे पहले कन्नौज से दो बार सांसद रह चुकीं है.

डिंपल यादव का आज 44वां जन्मदिन है ऐसे में ओपी राजभर ने भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. शिवपाल यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि “मैनपुरी से सांसद मा.श्रीमती डिंपल यादव जी, आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. ईश्वर से प्रार्थना है कि आप दीर्घायु हों और सदैव स्वस्थ एवं प्रसन्न रहें.”

बीजेपी नेता अपर्णा यादव ने भी सांसद डिंपल यादव को जन्मदिन पर विश किया है. उन्होंने डिंपल के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा कि “मैनपुरी की सांसद आदरणीय डिम्पल यादव भाभी जी को जन्मदिवस पर बहुत-बहुत बधाई एवँ शुभकामनाएं”.

डिंपल ने मैंनपुरी से दर्ज की है ऐतिहासिक जीत

डिंपल यादव ने नवंबर में हुए मैनपुरी लोक सभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी. ये उप चुनाव मुलायम सिंह यादव के निधन के कारण सीट खाली हुई थी. आपको बता दें कि सपा ने इस चुनाव में डिंपल को अपना उम्मीदवार बनाया था. इस चुनाव में डिंपल ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की और बीजेपी के रघुराज सिंह शाक्य को भारी अंतर के वोटों के साथ हराया था.

ये भी पढ़ें- PET Exam Result : कल जारी हो सकता है PET का परिणाम, 30 लाख से अधिक छात्रों ने दी थी परीक्षा

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular