Tuesday, June 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशDM was Getting Complaints of Irregularities in Kanpur RTO Office : आरटीओ...

DM was Getting Complaints of Irregularities in Kanpur RTO Office : आरटीओ में प्रशासनिक अधिकारियों ने दलबल के साथ की छापेमारी

इंडिया न्यूज, कानपुर।

 DM was Getting Complaints of Irregularities in Kanpur RTO Office : कानपुर आरटीओ में सोमवार दोपहर को प्रशासनिक अधिकारियों ने दलबल के साथ छापेमारी की। इसकी सूचना पर आरटीओ में मौजूद दलालों में भगदड़ मच गई। कई दलाल तो दीवार कूदकर भाग गए। 60 से ज्यादा संदिग्धों को यहां पर पकड़ा। पकड़े गए संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है कि वे आखिर आरटीओ में क्या कर रहे थे। एडीएम सिटी अतुल कुमार का कहना है कि पकड़े गए संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। किसी की भी भ्रष्टाचार में संलिप्तता बर्दाश्त नहीं है। पूछताछ पूरी होने के बाद एफआईआर दर्ज कराई जाएगी। ( DM was Getting Complaints of Irregularities in Kanpur RTO Office)

 

दलालों के बीच भगदड़ मच गई ( DM was Getting Complaints of Irregularities in Kanpur RTO Office)

अफसरों ने यहां पर पहुंचते ही आरटीओ  कार्यालय के मेन गेट बंद करा दिए। जैसे ही छापे की खबर आरटीओ कार्यालय तक पहुंची, यहां दलालों के बीच भगदड़ मच गई। अफसरों की टीम ने यहां पर मौजूद लोगों से पूछताछ की। चर्चा है कि यहां पर कई दलाल तो कार्यालय के अंदर मौजूद थे, जो छापे की खबर लगते ही पीछे के रास्ते से रफूचक्कर हो गए। बता दें कि दलालों और अधिकारियों का गठजोड़ यहां काफी पुराना है।

 

60 संदिग्धों को पकड़कर अलग किया गया ( DM was Getting Complaints of Irregularities in Kanpur RTO Office)

इस छापेमारी के दौरान जब भगदड़ मची, तो अफसरों के साथ मौजूद कर्मचारियों और फोर्स ने संदिग्धों को दौड़ाकर पकड़ा। बताया जा रहा है कि इस कार्रवाई में करीब 60 संदिग्धों को पकड़कर अलग किया गया। इसके बाद इनकी गहनता से जांच की गई। इस जांच में 9 संदिग्ध ऐसे मिले, जिनके पास कई कागजात थे। अब इन संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।

दर्जनों अधिकारी रहे शामिल ( DM was Getting Complaints of Irregularities in Kanpur RTO Office)

आरटीओ कार्यालय में पिछले कई दिनों से अनियमितताओं को लेकर डीएम नेहा शर्मा को शिकायत मिल रही थी। आरटीओ के अंदर दलालों के वर्चस्व को लेकर भी प्रशासनिक अफसरों के पास शिकायतें पहुंची थीं। इसी को लेकर सोमवार दोपहर एसडीएम सदर ट्रेनी आईएएस, एडीएम सिटी, ट्रेनी आईपीएस अधिकारी के साथ एसीएम 3, 6 और 7 अन्य की टीम ने छापा मारा।

( DM was Getting Complaints of Irregularities in Kanpur RTO Office)

Also Read : UP Assembly Election 2022 Polling Phase 7 Voting : यूपी में आखिरी व सातवें चरण का वोटिंग जारी, सपा ने लगाए ईवीएम में खराबी के आरोप

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular