Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशDog Owner beat Mother and Daughter in Hardoi : कुत्ते की हरकत...

Dog Owner beat Mother and Daughter in Hardoi : कुत्ते की हरकत ने करा दिया बवाल, नाराज दबंगों ने मां- बेटी को पीटा

इंडिया न्यूज, हरदोई।

Dog Owner beat Mother and Daughter in Hardoi : दबंग कुत्ता मालिक और उसके परिवार पर एक महिला और उसकी बेटी को पीटने का आरोप लगा है। दरअसल, कुत्ता पीड़ित मां-बेटी के घर के बाहर शौच कर रहा था, जिसे भगाने के कारण गुस्साए कुत्ता मालिक और उसके परिवार के लोगों ने दोनों की पिटाई कर दी। (Dog Owner beat Mother and Daughter in Hardoi)

साथ ही दबंगों ने बाल पकड़कर मां-बेटी को सड़क पर पटक दिया। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, क्योंकि पूरा वाकया सीसीटीवी में कैद हो गया है। वहीं, सीसीटीवी फुटेज के वायरल होने के बाद पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही मां- बेटी को मेडिकल कराकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।

सीसीटीवी से हुआ खुलासा, मुकदमा दर्ज (Dog Owner beat Mother and Daughter in Hardoi)

सीसीटीवी की तस्वीरों में कुछ लोग एक महिला और उसके पुत्री की पिटाई करते और बाल पकड़कर सड़क पर पटकते हुए नजर आ रहे हैं। यह पूरा मामला रात का है। शहर कोतवाली के अंतर्गत अशराफ टोला मौहल्ले की रहने वाली बीना पांडे का आरोप है कि बगल में रहने वाले संजीव पांडे का कुत्ता उनके घर के बाहर शौच कर रहा था। (Dog Owner beat Mother and Daughter in Hardoi)

उनकी पुत्री कौशिकी ने भगाने का प्रयास किया। इतने में संजीव पांडे, उनके पुत्र, पत्नी और भतीजे ने उसकी बेटी को गाली देनी शुरू कर दी। जब उन्होंने इस बात पर एतराज जताया तो पांचों लोगों ने बालों की चोटी पकड़ कर सड़क पर गिराकर मारपीट की। स्थानीय थाना पुलिस का कहना है कि जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(Dog Owner beat Mother and Daughter in Hardoi)

Read More : UPPRPB UP Police Recruitment 2022: UP पुलिस में 936 पदों पर निकली भर्ती

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular