Tuesday, December 6, 2022
Homeउत्तर प्रदेशअमरोहा में डबल मर्डर: दलित महिला और नाबालिग बेटी की सिर कुचलकर...

अमरोहा में डबल मर्डर: दलित महिला और नाबालिग बेटी की सिर कुचलकर हत्या

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में डबल मर्डर का मामला सामने आया है। यहां गजरौला इलाके में घर में सो रही दलित विधवा महिला और उसकी 10 साल की बेटी की पत्थर से सिर कूचकर हत्या कर दी गई।

- Advertisement -

अमरोहा, इंडिया न्यूज यूपी/यूके. उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में डबल मर्डर का मामला सामने आया है। यहां गजरौला इलाके में घर में सो रही दलित विधवा महिला और उसकी 10 साल की बेटी की पत्थर से सिर कूचकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लिया है।

9 साल पहले हो चुकी है पति की मौत
गजरौला कोतवाली इलाके के काकांठेर गांव मिथलेश अपनी 10 साल की बेटी यशी के साथ रहती थी। उनके पति पवन सिंह की 2013 में मौत हो चुकी है। जबकि 15 साल का बड़ा बेटा मनवित ननिहाल में रहता है।

रोजाना की तरह मां, बेटी अपने घर के आंगन में शनिवार की रात चारपाई पर सोई थीं। रात में ही मां-बेटी के सिर पर हमला कर उनकी हत्या कर दी गई। रविवार सुबह दोनों के शव घर के आंगन में चारपाई पर एक साथ मिले हैं। सिर पर चोट के गंभीर निशान हैं।

पड़ोसी महिला के शोर मचाने पर लोग जुटे
वारदात की भनक सबसे पहले पड़ोसी महिला को लगी। वह सुबह दूध लेने के लिए मिथलेश के घर पहुंची थी। गेट खुले होने पर वह अंदर गई तो चारपाई पर मां-बेटी के शव खून से लथपथ मिले। यह देखकर वह चीखने लगी। शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और पुलिस को बुलाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने गांव के ही एक युवक को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ चल रही है

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular