Friday, December 9, 2022
Homeउत्तर प्रदेशDouble Murder In Sitapur: पेड़ के लिए दो सगे भाइयों की हत्या,...

Double Murder In Sitapur: पेड़ के लिए दो सगे भाइयों की हत्या, बेटों के साथ मिलकर खेत में दौड़ा-दौड़ाकर मारा

- Advertisement -

Double Murder In Sitapur

इंडिया न्यूज, सीतापुर (Uttar Pradesh) । उत्तर प्रदेश के सीतापुर में शुक्रवार की दोपहर सगे बड़े भाई ने अपने दो छोटे भाइयों की धारदार हथियार से हत्या कर दी। इस हत्याकांड में मुख्य आरोपी के बेटों ने भी साथ दिया। हत्या की वजह खेत में लगे पेड़ बताई जा रही है। आरोपी फरार हैं। उनकी तलाश के लिए पुलिस टीम लगी हुई है। इस हत्याकांड के बाद गांव में तनाव है। पुलिस फोर्स लगा दी गई है।

पैसों को लेकर शुरू हुआ विवाद
यह पूरा मामला रामकोट थाना इलाके के ग्राम बीहट गौड़ का है। यहां के रहने वाले राम सनेही शुक्ला के चार बेटे थे। सुनील, मनीष, मुनेंद्र और रामू। इनके खेत में यूकेलिप्टस के पेड़ लगे थे। जो बिक चुके थे। शुक्रवार को पेड़ कटना था। पेड़ कटने के दौरान ही पैसों का बंटवारा भी हो रहा था। उसी समय चारों में पैसों को लेकर विवाद शुरू हो गया। मामला बढ़ने पर मारपीट होने लगी। तभी सबसे बड़े भाई सुनील ने अपने बेटों मोहन, गोपाल और दीपू के साथ मिलकर मनीष और मुनेंद्र पर हमला कर दिया। जिससे दोनों बुरी तरह घायल हो गए और दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बताया जाता है कि हत्यारोपी एक अन्य भाई रामू को भी मौके पर बुला रहे थे। रामू का कहना है कि अगर वह बुलाने पर गया होता तो उसकी भी हत्या कर दी जाती।

एसपी ने गिरफ्तारी के दिए निर्देश
जानकारी मिलते ही एसपी घुले सुशील चंद्रभान ने दलबल के साथ मौके का निरीक्षण किया। जहां उन्होंने कई टीमें गठित कर फरार हत्यारोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं। साथ ही बताया कि यूके लिप्टिस के पेड़ काटने को लेकर ही पारिवारिक विवाद हुआ है। जिसमें बड़े भाई ने ही बेटों के साथ वारदात को अंजाम दिया है। तहरीर दी जा रही है, तहरीर के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें: ‘अब अखिलेश गड़बड़ करें तो तुम्ही गुवाह हो, मेरा ही साथ देना’…जब डिंपल से बोले शिवपाल

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular