Monday, December 5, 2022
Homeउत्तर प्रदेशनशेडी बेटे ने मां को डंडे से पीकर मार डाला, रक्त रंजित...

नशेडी बेटे ने मां को डंडे से पीकर मार डाला, रक्त रंजित शव छोड़ कर हुआ फरार

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, अयोध्या: Drunk son killed his mother by drinking him with a stick :  रिश्तों को शर्मशार करने वाली एक वारदात सामने आई। एक नशेड़ी बेटे ने जन्म देने वाली मां को डंडे से इतना मारा कि उसकी मृत्यु हो गई। हिंसक बेटे को बिलकुल भी दया नहीं आई। वह अपनी मां को रक्त रंजित अवस्था में छोड़ कर फरार हो गया। यह वारदात खंडासा के कटैया मजरे धरौली गांव में हुई।

पांच भाई और चार बहन है

कटैया गांव निवासी दूधनाथ मिश्रा बरेली में प्राइवेट नौकरी करते हैं, उनके पांच बेटे और चार बेटियां हैं। तीन पुत्र दिल्ली, जबकि एक पुत्र पिता के साथ बरेली में रहता है। एक बेटा अमित कुमार गांव में अपनी मां के साथ था। चारों बेटियों का विवाह हो चुका है। ग्रामीणों के अनुसार अमित कुमार नशे का आदी था

बुधवार की रात किया हमला

बुधवार की रात किसी बात को लेकर वृद्ध मां के सिर पर डंडे से कई वार कर दिया, जिससे वह लहूलुहान होकर गिर गई और जब तक लोगों को जानकारी होती अधिक रक्तस्राव के चलते उनकी मौत हो गई। सुबह गांव वालों ने महिला का शव घर में पाया, जबकि उनका पुत्र अमित घर से लापता था। ग्रामीणों ने इसकी सूचना दिल्ली में रह रहे पति को दी। दूधनाथ मिश्रा ने फोन कर खंडासा पुलिस को घटना की जानकारी दी। थाना प्रभारी संतोष सिंह ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

यह भी पढ़ेंः कोलकाता STF ने सहारनपुर से संदिग्ध आतंकी को किया गिरफ्तार, अलकायदा से है संबंध

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular