Tuesday, January 31, 2023
Homeउत्तर प्रदेशDrunk Teacher Caught on Camera Abusing Parents : नशेड़ी प्रधानाध्यापक का कैंपस...

Drunk Teacher Caught on Camera Abusing Parents : नशेड़ी प्रधानाध्यापक का कैंपस में बवाल, अभिवावकों को दी गालियां

- Advertisement -

इंडिया न्यजू, हमीरपुर।

Drunk Teacher Caught on Camera Abusing Parents : जिले में एक सरकारी अध्यापक का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अध्यापक शराब के नशे में स्कूल परिसर में अभिवावकों को भद्दी-भद्दी गालियां दे रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद खंड शिक्षा अधिकारी मामले की जांच कर कार्यवाही करने की बात कर रहे हैं। मामला सरीला तहसील के पुरैनी गांव के पिरी के डेरा का है। यहां प्राथमिक स्कूल में आनंद कुमार प्रधानाध्यापक के पद पर तैनात हैं, जो अक्सर शराब के नशे में स्कूल आते हैं। (Drunk Teacher Caught on Camera Abusing Parents)

नशे में ही वो बच्चों को पढ़ाते हुए नजर आते हैं। इसकी जानकारी बच्चों ने अपने परिजनों को दी तो परिजन स्कूल पहुंच गये और अध्यापक को शराब पीकर बच्चों को पढ़ाने से मना किया। इस पर प्रधानाध्यापक और परिजनों में हाथापाई की नौबत आ गयी। प्रधानाध्यापक ने स्कूल परिसर में ही बच्चों के सामने भद्दी-भद्दी गालियां देनी शुरू कर दी। तभी ग्रामीणों ने शराबी अध्यापक का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

कभी-कभार स्कूल में भी शराब पीते प्रिंसिपल साहब (Drunk Teacher Caught on Camera Abusing Parents)

स्कूल में प्रधानाध्यापक के पद में तैनात आनंद कुमार हर दिन स्कूल शराब के नशे में ही धुत होकर पहुंचते हैं और कभी कभार स्कूल में ही शराब पिया करते हैं। स्कूल के छात्र महेश ने बताया कि शराब के नशे में होने की वजह से वो ठीक से बच्चों को पढ़ाते भी नहीं हैं और बच्चों से भी अभद्र व्यवहार करते है। (Drunk Teacher Caught on Camera Abusing Parents)

बच्चों की शिकायत पर जब ग्रामीण अभिवावकों ने स्कूल पहुंचकर प्रधानाध्यापक से शराब पीकर आने का विरोध किया तो नशे में धुत अध्यापक उनके साथ हाथापाई पर उतारू हो गया और स्कूल में ही बच्चों के सामने गालियां देना शुरू कर दिया। घटना का वीडियो बच्चों के परिजनों ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अभिभावकों ने खंड शिक्षा अधिकारी विनय कुमार विश्वकर्मा को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद अधिकारी ने मामले की जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

(Drunk Teacher Caught on Camera Abusing Parents)

Also Read : Priyanka Gandhi Campaigns in Amethi : प्रियंका गांधी का पीएम पर हमला, सरकार की नीतियों से परेशान हैं किसान

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular