Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशEC Imposed 24 Hours Campaigning Ban on BJP MLA : बीजेपी कैंडिडेट...

EC Imposed 24 Hours Campaigning Ban on BJP MLA : बीजेपी कैंडिडेट को लगा बड़ा झटका, चुनाव आयोग ने प्रचार पर लगाया बैन

इंडिया न्यूज, सिद्धार्थनगर

EC Imposed 24 Hours Campaigning Ban on BJP MLA : डुमरियागंज सीट से चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी राघवेंद्र प्रताप सिंह को चुनाव आयोग ने बड़ा झटका दिया है। विवादित बयान के लिए चुनाव आयोग ने उनके ऊपर 24 घंटे का प्रतिबंध लगाया है। इस दौरान वह कहीं भी प्रचार नहीं कर सकेंगे। भाजपा कैंडिडेट पर यह बैन सोमवार सुबह 6 बजे से 24 घंटे तक जारी रहेगा। (EC Imposed 24 Hours Campaigning Ban on BJP MLA)

इस दौरान राघवेंद्र प्रताप सिंह प्रचार नहीं कर सकेंगे। जिला निर्वाचन अधिकारी/डीएम दीपक मीणा ने इस बात की जानकारी दी है। बैन लगने के बाद बीजेपी कैंडिडेट ने फेसबुक पर लिखा कि विरोधियों की साजिश से हमें 24 घंटे तक प्रचार करने से निर्वाचन आयोग द्वारा रोका गया है, लेकिन इस साजिश का जवाब आने वाली 3 मार्च को डुमरियागंज की राष्ट्रवादी, हिन्दुत्ववादी जनता जनार्दन जरूर देगी।

बीजेपी कैंडिडेट का एक वीडियो हुआ था वायरल (EC Imposed 24 Hours Campaigning Ban on BJP MLA)

डुमरियागंज के विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह का पिछले दिनों एक वीडियो क्लिप वायरल हुआ था। उसकी का चुनाव आयोग ने संज्ञान लिया है। वीडियो वह कह रहे थे कि जो हिंदू मुझे वोट नहीं देंगे, उनकी रगों में मुस्लिम खून है। वहीं, चुनाव आयोग से नोटिस मिलने के बाद विधायक ने स्‍वीकार किया था कि उन्‍होंने कुछ दिन पहले यह टिप्पणी की थी, लेकिन एक उदाहरण के रूप में कहा गया था और उनका किसी को भी धमकी देने का कोई इरादा नहीं था। (EC Imposed 24 Hours Campaigning Ban on BJP MLA)

वहीं, उन्‍होंने कहा कि क्या कोई डुमरियागंज में धमकी देकर चुनाव जीत सकता है जहां लगभग 1.73 लाख मुस्लिम मतदाता हैं, जिनका प्रतिशत लगभग 39.8 है। वायरल वीडियो क्लिप में वह कह रहे थे कि मुझे बताओ, क्या कोई मुस्लिम मुझे वोट देगा?

हिंदू वोटरों को दी थी चेतावनी (EC Imposed 24 Hours Campaigning Ban on BJP MLA)

तो ध्यान रहे कि अगर इस गांव के हिंदू दूसरे पक्ष का समर्थन करते हैं, तो उनकी नसों में मुस्लिम खून है। वे देशद्रोही हैं। एक बार अगर चेतावनी देने के साथ समझ में नहीं आएगा तो इस बार मैं बता दूंगा की राघवेंद्र सिंह कौन है। साथ ही कहा कि मेरे साथ गद्दारी करोगे तो चलेगा, मैं अपमान सह लूंगा, मुझे अपमानित करोगे तो भी मैं अपमान सह लूंगा, लेकिन हमारे हिंदू समाज को अपमानित करने का प्रयास करोगे तो बर्बाद करके रख दूंगा। (EC Imposed 24 Hours Campaigning Ban on BJP MLA)

डुमरियागंज विधायक यूपी के सीएम योगी द्वारा गठित हिंदू युवा वाहिनी के प्रभारी भी हैं। आम आदमी पार्टी के सांसद और यूपी के प्रभारी संजय सिंह ने चुनाव आयोग से बीजेपी कैंडिडेट के चुनाव लड़ने पर बैन लगाने की मांग की थी।

(EC Imposed 24 Hours Campaigning Ban on BJP MLA)

Also Read : Dog Owner beat Mother and Daughter in Hardoi : कुत्ते की हरकत ने करा दिया बवाल, नाराज दबंगों ने मां- बेटी को पीटा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular