Tuesday, September 27, 2022
Homeउत्तर प्रदेशअलीगढ़ में बुजुर्ग माता-पिता और भतीजी की हत्या, शव बेड में छिपाए

अलीगढ़ में बुजुर्ग माता-पिता और भतीजी की हत्या, शव बेड में छिपाए

इंडिया न्यूज, अलीगढ़ (Triple Murder)। गांधी पार्क क्षेत्र में एक कलयुगी बेटे ने तिहरे हत्याकांड को अंजाम दिया है। आरोपी ने संपत्ति और पैसों की खातिर घर में अपने बुजुर्ग माता-पिता को मार डाला। इतना ही नहीं, मासूम भतीजी तक को घर में हथौड़े और पत्थर मारकर मौत के घाट उतार दिया। जैसे ही इस तिहरे हत्याकांड की खबर लगी तो पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। आरोपी ने हत्या के बाद तीनों शव बेड में छिपाए हुए थे।

आरोपी का रहता था परिजनों से विवाद

सेवानिवृत्त एडीओ पंचायत ओमप्रकाश (62) विकास नगर गली नंबर 1 में अपनी पत्नी सोमवती (57), दो बेटों विवाहित रामेश्वर व अविवाहित सौरभ के साथ रहते थे। अक्सर छोटे बेटे सौरभ का अपने पिता व बड़े भाई से संपत्ति को लेकर अक्सर विवाद रहता था। इसी कारण सौरभ ने पहले बुजुर्ग माता-पिता की हत्या की। इसी बीच दादा-दादी के पास खेल रही रामेश्वर की छोटी बेटी फाल्गुनी उर्फ शिवा (3) की भी बेरहमी के साथ हत्या कर दी।

भैया और भाभी की लेना चाहता था जान

थाने में गिरफ्तारी देने के बाद आरोपी सौरभ न यह स्वीकार किया कि उसने अपने माता-पिता की हत्या कर दी है। उनके पास खेल रही भतीजी को भी बेरहमी से मार दिया है। इतना ही नहीं आरोपी ने पुलिस के सामने खुलासा किया कि उसने भाभी को घर में मौत के घाट उतारना था। इसके बाद जिम में बड़े भाई को रास्ते से हटाता। आरोपी सौरभ ने स्वीकार किया है कि उसने 12वीं करने के बाद आईटीआई से मैकेनिकल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा किया था।

यह भी पढ़ेंः द्रौपदी मुर्मू बनीं देशी की 15वीं राष्ट्रपति

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular