Friday, December 9, 2022
Homeउत्तर प्रदेशEncounter Between Police and Miscreants in Ayodhya : पुलिस की गोली से...

Encounter Between Police and Miscreants in Ayodhya : पुलिस की गोली से बदमाश घायल, मुठभेड़ के दौरान पुलिसकर्मी जख्मी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, अयोध्या।

Encounter Between Police and Miscreants in Ayodhya : अयोध्या के हैदर गंज थाने के सिपाही के साथ लूट की घटना करने वाले तीन आरोपियों के साथ शनिवार की रात पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में बदमाश के दोनों पैर में गोली लगने से घायल हो गया। (Encounter Between Police and Miscreants in Ayodhya)

जबकि दो अन्य बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस क्षेत्राधिकारी सत्येंद्र भूषण त्रिपाठी ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान हाथ में गोली लगने से एक सिपाही कृष्ण कुमार यादव भी घायल हुआ है। पुलिस वाहन पर भी एक गोली लगी है। बदमाश के पास से एक बाइक, 12 बोर का तमंचा, पांच जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं।

पुलिस से लूट के बाद मचा था हड़कंप (Encounter Between Police and Miscreants in Ayodhya)

आरोप है कि 8 अप्रैल को सुबह सुरक्षा ड्यूटी से हैदर गंज थाने में वापस जा रहे सिपाही के साथ बाइक सवार तीन बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था। (Encounter Between Police and Miscreants in Ayodhya)

पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि थाना हैदरगंज थाना इलाके के तकमनीगंज पुल से पछियाना रेाड पर कटरा गांव के समीप नलकूप के पास दो मोटर साइकिल सवार वांछित/सदिग्ध तीन अभियुक्तों के साथ पुलिस की मुठभेड हुई। मुठभेड़ के दौरान आरोपी 25 वर्षीय आकाश दुबे दोनों पैरो में गोली लगने से घायल है।

(Encounter Between Police and Miscreants in Ayodhya)

Also Read : Imran Khan Farewell in Pakistan : पाकिस्तान में इमरान खान की विदाई, शरीफ परिवार की ‘वापसी’ के मायने

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular