Tuesday, June 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशEncounter in Jaunpur Lutera Gang Caught : पुलिस के हत्थे चढ़ा लुटेरा...

Encounter in Jaunpur Lutera Gang Caught : पुलिस के हत्थे चढ़ा लुटेरा गैंग, दो बदमाशों को लगी गोली

इंडिया न्यूज, जौनपुर।

Encounter in Jaunpur Lutera Gang Caught : जौनपुर जिले में बीती रात पुलिस ने मुठभेड़ के बाद लुटेरा गैंग के चार कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया। इनमें से दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है।  घायल बदमाशों को जिला अस्पताल से बीएचयू ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया।  मुठभेड़ के दौरान बदमाशों की ओर की गई फायरिंग में सर्विलांस प्रभारी एसआई रामजन्म यादव बाल-बाल बचे। (Encounter in Jaunpur Lutera Gang Caught)

गोली उनकी बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी। जौनपुर एसपी डॉ. संजय कुमार ने बताया कि क्षेत्राधिकारी नगर जितेंद्र कुमार दूबे के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली सतीश कुमार सिंह फोर्स के साथ शनिवार रात में रसूलाबाद तिहारे पर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान प्रभारी एसओजी एसआई आदेश त्यागी और प्रभारी सर्विलांस एसआई रामजन्म यादव भी अपनी अपनी टीम सहित आ गए।

रुकने का इशारे पर बदमाशों ने की फायरिंग (Encounter in Jaunpur Lutera Gang Caught)

तभी शकरमंडी तिराहे की तरफ से दो बाइक तेजी से आती दिखी। पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो बाइक सवारों ने फायरिंग शुरू कर दी और चौकिया धाम की ओर भागने लगे। बदमाशों की तरफ से चली गोली एसआई रामजन्म यादव की बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी। जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी। (Encounter in Jaunpur Lutera Gang Caught)

वो बाइक समेत गिर गए। इधर, दूसरे बाइक से भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने घेर कर दबोच लिया। बदमाशों के पास से एक पिस्टल, तमंचा व भारी मात्रा में कारतूस व चार मोबाइल फोन के अलावा दो मोटरसाइकिल बरामद की गई है। घायल बदमाशों में मनीष कुमार और शिवम कुमार निवासी वैशाली (बिहार) बताए जा रहे हैं।

(Encounter in Jaunpur Lutera Gang Caught)

Also Read : Young Man Shot Dead in Baghpat : बागपत में युवक की गोलियों से भूनकर हत्या, पुरानी रंजिश में वारदात को दिया अंजाम

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular