Saturday, February 4, 2023
Homeउत्तर प्रदेशEtah: पत्नी ने प्रेमी से कराया पति का कत्ल, आरोपी ने पहले...

Etah: पत्नी ने प्रेमी से कराया पति का कत्ल, आरोपी ने पहले शराब पिलाई फिर तालाब में डुबो दिया था

- Advertisement -

Etah

इंडिया न्यूज, एटा (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश के एटा जिले में चार दिन पहले हुए बंटू हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। गांव लालपुर बरौली निवासी बंटू का शव 5 दिसंबर को थाना बागवाला क्षेत्र के गांव भटमई स्थित खेत में मिला था। पुलिस के मुताबिक हत्या उसकी पत्नी ने ही अपने प्रेमी से कराई थी। इसके बाद शव को बाजरा की ठठेरी में छिपाया गया था। पुलिस ने हत्यारोपी पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

एसएसपी उदय शंकर सिंह ने बताया कि लाडो देवी और उसके प्रेमी प्रदीप बघेल निवासी नगला पुन्नी थाना बागवाला को गिरफ्तार किया गया है। जबकि हत्या में शामिल प्रदीप का भाई चमन बघेल फरार है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि प्रदीप ने बंटू की पुलिस लाइन में स्थित आरटीसी मेस में संविदा पर नौकरी लगवाई थी। यहां दोनों की गहरी दोस्ती हो गई। बंटू अपनी पत्नी लाडो देवी व बच्चों के साथ नगला चंदन में किराये पर रहता था। जहां वह और प्रदीप अक्सर शराब पीते थे। इसी दौरान लाडो देवी और प्रदीप के बीच नजदीकियां बढ़ गईं।

बच्चों को छोड़ 15 दिन प्रेमी के साथ रही थी गुरुग्राम
जब दोनों का प्रेम परवान चढ़ा तो पांच बच्चों की मां लाडो देवी सबकुछ छोड़कर 6 अक्तूबर को प्रेमी के साथ गुरुग्राम हरियाणा चली गई। बंटू ने मुकदमा दर्ज कराने की धमकी दी तो प्रदीप 20 अक्तूबर को लाडो देवी को एटा छोड़ गया। करीब 15 दिन वह गुरुग्राम में रही। लौटने के बाद भी दोनों के बीच फोन पर बातें होती रहती थीं। इस पर बंटू शराब पीकर लाडो देवी की मारपीट करने लगा। षड्यंत्र के तहत प्रदीप ने बंटू को चार दिसंबर की शाम को गांव भटमई बुलाया। शराब पिलाकर पहले गला दबाया और बाद में पोखर में भरे पानी में डुबोकर हत्या कर दी। बाद में शव को बाजरा की ठठेरी में छिपा दिया।

यह भी पढ़ें: गलत इंजेक्शन लगाने से 6 माह के बच्चे की मौत, परिजनों ने अस्पताल में की तोड़फोड़

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular