Thursday, February 2, 2023
Homeउत्तर प्रदेशUP Board Exam 2022 : हाईस्कूल और इंटर के छात्रों को फोन पर...

UP Board Exam 2022 : हाईस्कूल और इंटर के छात्रों को फोन पर विशेषज्ञ देंगे सलाह

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ :

UP Board Exam 2022 : यूपी बोर्ड परीक्षा 2022 के हाईस्कूल और इंटर के छात्रों के लिए एक दिन एक विषय पर आधारित हेल्प डेस्क शुरू की जा रही है। विषयवार छात्र-छात्राओं की तैयारी कराने के साथ ही उनकी विषय से सम्बंधित समस्याओं को दूर करने के लिए हेल्प डेस्क 14 से 24 मार्च तक संचालित की जाएगी। जिसमें छात्र-छात्राएं फोन के माध्यम से अपने प्रश्न, जिज्ञासाओं और समस्याओं का समाधान विशेषज्ञ शिक्षकों ने प्राप्त कर सकते हैं। रसायन विज्ञान के लिए चार, भौतिक विज्ञान के चार, हिन्दी के लिए तीन, गणित के लिए तीन, जीव विज्ञान के लिए तीन एवं वाणिज्य विषय के लिए दो शिक्षकों को हेल्प डेस्क की ड्यूटी में लगाया गया है। (UP Board Exam 2022)

 

परीक्षा की तैयारी के सम्बंध में सवाल कर सकते (UP Board Exam 2022)

एक दिन एक विषय पर आधारित हेल्प डेस्क के लिए विषय विशेषज्ञ शिक्षकों का चयन कर उनकी ड्यूटी लगा दी गई है। शिक्षकों के दिन निर्धारित कर उनके फोन नम्बर छात्र-छात्राओं के लिए प्रकाशित कर दिए गए हैं। दोपहर एक बजे से तीन बजे तक छात्र-छात्राएं फोन कर परीक्षा की तैयारी के सम्बंध में सवाल कर सकते हैं।

(UP Board Exam 2022)

Also Read : Thousands of Police Department Personnel could not Vote in Agra : एपिक नंबर और आईडी में कमी से नहीं मिले पोस्टल बैलेट

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular