Wednesday, September 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशकाशी विश्वनाथ धाम में बढ़ेंगी सुविधाएं, वीआईपी के लिए अलग मार्ग निर्धारित

काशी विश्वनाथ धाम में बढ़ेंगी सुविधाएं, वीआईपी के लिए अलग मार्ग निर्धारित

इंडिया न्यूज, वाराणसी (Kashi Vishwanath Dham)। काशी विश्वनाथ धाम में अब सुविधाओं में बढ़ोतरी की जाएगी। दरअसल, धाम के निर्माण के बाद सावन के पहले सोमवार को बाबा के दर्शन के लिए श्रद्धालुओं की उमड़ी भीड़ के बाद अब जिला और पुलिस प्रशासन ने मंदिर की व्यवस्थाओं में सुधार की कवायद शुरू कर दी है। कहा जा रहा है कि बाबा के दर्शन के लिए वीआईपी के लिए अलग से मार्ग निर्धारित की जाएगी।

श्रद्धालुओं के लिए बेहतर व्यवस्था के निर्देश

मंडलायुक्त और पुलिस कमिश्नर ने अधिकारियों संग बैठक कर पहले सोमवार की व्यवस्था का फीडबैक लेने के बाद अगले सोमवार तक और भी बेहतर व्यवस्था करने का निर्देश दिया। मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल ने कहा कि आम दर्शनार्थियों की व्यवस्था में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं की जा सकती है। दूरदराज से आने वाले श्रद्धालुओं को अच्छे से बाबा के दर्शन मिल सके, इसके लिए समय रहते सभी तैयारियां पूरी करनी होगी।

कमिश्नर व डीएम ने दिये जरूरी निर्देश

इस व्यवस्था से न तो आम श्रद्धालुओं को असुविधा होगी और न ही किसी प्रकार की आवागमन की असुविधा होगी। पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने बताया कि सावन के पहले सोमवार की व्यवस्था काफी संतोषजनक रही। इसके बाद भी श्रद्धालुओं की सुविधा को और बढ़ाने की आवश्यकता है। पहला सोमवार होने की वजह से संख्या थोड़ी कम रही, लेकिन इसमें बढ़ोतरी की संभावना है। ऐसे में श्रद्धालुओं की बेहतर व्यवस्था के लिए और भी अच्छे इंतजाम किए जाएं।

यह भी पढ़ेंः यूपी सरकार में भी खटपट की अफवाहें, दो मंत्रियों की नाराजगी के चर्चे जोरों पर

Connect With Us : Twitter | Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular