Saturday, December 3, 2022
Homeउत्तर प्रदेशफावड़े से वार कर किसान का कत्ल, लाश देखकर बेसुध हुए परिजन

फावड़े से वार कर किसान का कत्ल, लाश देखकर बेसुध हुए परिजन

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, शामली (Uttar Pradesh)। कांधला क्षेत्र स्थित फतेहपुर के जंगल में खेत में पानी चलाने के विवाद में किसान की फावड़े से वार कर कत्ल कर दिया गया। जसाला निवासी यशवेंद्र (32) पानी चलाने फतेहपुर माइनर के पास अपने खेतों पर गया था। काफी देर बाद जब घर नहीं लौटा तो परिजन यशवेंद्र को देखने पहुंचे। उस समय खेत से दो आदमी भागते हुए दिखे। उन्होंने खेत में अंदर जाकर देखा कि यशवेंद्र का खून से लथपथ शव वहां पड़ा था।

रिपोर्ट दर्ज, एक गिरफ्तार

सूचना पर एसपी अभिषेक झा व अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। यशवेंद्र के पिता यशपाल ने पड़ोसी खेत मालिक खंद्रावली निवासी हारून और उसके पुत्र व भाई के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने हारून को गिरफ्तार कर लिया है। दो अन्य आरोपी फरार हैं। माइनर का पानी अपने खेत में चलाने को लेकर विवाद हुआ और उस पर तीन लोगों ने फावड़े व लाठी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। बताया गया कि यशवेंद्र अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था।

इकलौता पुत्र था यशवेंद्र

बेटे की हत्या की सूचना मिलने पर पिता यशपाल, चाचा ब्रजपाल और चचेरा भाई विपुल मौके पर पहुंचे तो खून से लथपथ उसका शव देखकर बेसुध हो गए। परिजनों ने रोते हुए बताया कि मंगलवार को माइनर से खेत में पानी चलाने की बारी यशवेंद्र की थी। वह सुबह ही घर से निकल गया था। परिजनों को पता नहीं था कि अब वह कभी वापस नहीं आएगा। पानी चलाने को लेकर पड़ोसी खेत मालिक से उसका विवाद हो गया। आरोपियों ने बेरहमी से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़ेंः अब बदल जाएगा ताजमहल का नाम, तेजो महालय करने की चल रही तैयारी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular