Saturday, May 28, 2022
HomeबॉलीवुडFatehabad Assembly MLA Chhotelal Verma Shoes Stolen : फतेहाबाद विधानसभा के विधायक...

Fatehabad Assembly MLA Chhotelal Verma Shoes Stolen : फतेहाबाद विधानसभा के विधायक छोटेलाल वर्मा के जूते चोरी

इंडिया न्यूज, आगरा।

 Fatehabad Assembly MLA Chhotelal Verma Shoes Stolen  : फतेहाबाद विधानसभा क्षेत्र के विधायक छोटेलाल वर्मा के जूते चोरी हो गए। वह शमसाबाद में ग्राम ठीपुरी में सती मेले का उद्घाटन करने गए थे। मेले का शुभारंभ कर वह मंदिर में देवी के दर्शन करने गए। इस दौरान उन्होंने अपने जूते मंदिर के बाहर उतार दिए। जब माता के दर्शन कर वह लौटे, तो कोई उनके जूते चुरा ले गया। इसके बाद वह मंदिर से गाड़ी तक नंगे पैर पहुंचे। ( Fatehabad Assembly MLA Chhotelal Verma Shoes Stolen )

कुछ दूर मंदिर के बाहर उतारे थे ( Fatehabad Assembly MLA Chhotelal Verma Shoes Stolen )

भाजपा विधायक छोटेलाल वर्मा गुरुवार को धिमिश्री के पास गांव ठीपुरी में यशोदा देवी मेले में बतौर अतिथि शिरकत करने पहुंचे थे। मेले श्रद्धालुओं का सैलाब उमड़ रहा था। विधायक मेले का उद्घाटन करने के बाद देवी के दर्शन के लिए गए। इस दौरान उनके साथ सुरक्षाकर्मी एवं समर्थक भी थे। मंदिर में प्रवेश करने से पहले उन्होंने अपने जूते मंच से कुछ दूर मंदिर के बाहर उतारे थे। करीब 10 मिनट मंदिर में उन्होंने देवी दर्शन किए। जब लौट कर आए, तो उन्हें बाहर अपने जूते गायब मिले। हालांकि विधायक ने इस घटना को सहज रूप में लिया।

विधायक बोले- कोई जरूरतमंद ले गया होगा ( Fatehabad Assembly MLA Chhotelal Verma Shoes Stolen )

विधायक का कहना था कि जूते महंगे थे। कोई जरूरतमंद ही ले गया होगा। ज्यादा कुछ बोले बिना ही वह नंगे पांव गाड़ी की तरफ चल दिए। चौंकाने वाली बात यह थी कि सुरक्षाकर्मियों के होते हुए चोर उनके जूते चुरा कर ले गए। कुछ लोगों ने पुलिस की सतर्कता पर सवाल उठाए। इस पर विधायक ने कहा कि पुलिस लोगों की सुरक्षा के लिए है, जूतों की रखवाली के लिए नहीं। मेले में कई श्रद्धालुओं के साथ जेब कतरी की घटनाएं भी हुईं। कई महिलाओं के आभूषणों पर भी चोरों ने हाथ साफ करने की कोशिश की।

( Fatehabad Assembly MLA Chhotelal Verma Shoes Stolen )

ये भी पढ़ेंः मुठभेड़ में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर, बारामुला में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी Top Lashkar Commander killed in Encounter

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular