Friday, July 1, 2022
Homeउत्तर प्रदेशFear Of Fourth Wave Of Corona : कोरोना की चौथी लहर की...

Fear Of Fourth Wave Of Corona : कोरोना की चौथी लहर की आशंका, गोरखपुर मेें अस्पतालों की होगी जांच और सिस्टम को किया जाएगा अपडेट

इंडिया न्यूज, गोरखपुर:

Fear Of Fourth Wave Of Corona कोरोना की चौथी लहर इंडिया में आ सकती हैं। इसकी चेतावनी मिलनी शुरू हो गई है। दुनिया के चीन, दक्षिण कोरिया व यूरोप के देशों में कोरोना फिर तेजी से फैलने लगा है। इधर गोरखपुर में चौथी लहर की आशंका को देखते हुए शासन ने सभी कोविड अस्पतालों की तैयारियां परखने का निर्देश दिया है। 28 मार्च को पूर्वाभ्यास आयोजित कर तैयारियों की जांच की जाएगी, जो कमियां मिलेंगी, उन्हें दुरुस्त किया जाएगा।

होली में बड़ी संख्या में लोग आए और गए Fear Of Fourth Wave Of Corona

गोरखपुर जिले में कोरोना के मामले बेहद कम हो गए हैं। बावजूद इसके होली में बड़ी संख्या में लोग बाहर से लौटे हैं। विदेश में कोरोना फैला हुआ है। वहां से भी लोग आ सकते हैं। इसलिए कोरोना के पुन: फैलने की आशंका को देखते हुए स्वास्थ्य महानिदेशालय ने कोविड अस्पतालों में पूर्वाभ्यास आयोजित कर तैयारियों की जांच करने का निर्देश दिया है।

ताकि तैयारी पूरी रहे, यदि संक्रमण फैले तो उसे नियंत्रित किया जा सके। कोई संक्रमित समुचित उपचार के अभाव में परेशान न होने पाए। अस्पतालों में संक्रमित के आने से लेकर उसके उपचार तक की पूरी व्यवस्था की जांच की जाएगी। यह भी देखा जाएगा कि संक्रमित के रजिस्ट्रेशन से लेकर बेड पर जाने, आक्सीजन स्तर जांचने और आक्सीजन लगाने तक में कितना समय लग रहा है। सात से 10 मिनट में संक्रमित को सारी सुविधा मिल जानी चाहिए।

Also Read : Shock to MLC of Jansatta Dal Gopalji : जनसत्ता दल के एमएलसी गोपालजी को झटका, एमपीएमएलए कोर्ट ने सुनाई सात साल की सजा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular