Monday, May 23, 2022
Homeउत्तर प्रदेशFight Between Two Student Groups : दो छात्र गुटों में मारपीट, 50...

Fight Between Two Student Groups : दो छात्र गुटों में मारपीट, 50 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

इंडिया न्यूज, प्रयागराज।

Fight Between Two Student Groups : दो छात्रों के बीच मारपीट के बाद हॉस्टलर्स में भिड़ंत हो गई। हॉलैंड हॉल और मुस्लिम बोर्डिंग के छात्रों ने एक-दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाया। हॉलैंड हॉल के छात्र मुस्लिम बोर्डिंग हॉस्टल के भीतर घुसे तो उन पर पथराव किया गया। सीओ कई थानों की फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे तब मामला शांत हुआ। मामले में मुस्लिम बोर्डिंग के नौ नामजद समेत 50 अज्ञात छात्रों पर रिपोर्ट दर्ज की गई है।

फैकल्टी गेट के सामने हुई मारपीट (Fight Between Two Student Groups)

मारपीट की शुरुआत विश्वविद्यालय के साइंस फैकल्टी गेट के सामने स्थित लाइब्रेरी में हुई। यहां पढ़ाई करने के दौरान ही शनि सिंह निवासी चंदौली और मुस्लिम बोर्डिंग के एक छात्र के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ, जिसमें उनके बीच मारपीट हो गई। बात इतनी बढ़ी कि दोनों बाहर आ गए और उनके बीच सड़क पर मारपीट होने लगी। इसी दौरान मुस्लिम बोर्डिंग हॉस्टल से छात्र पहुंच गए। लोगों ने बीचबचाव कर किसी तरह मामला शांत कराया तो मुस्लिम बोर्डिंग के छात्र वापस हॉस्टल में चले गए।

(Fight Between Two Student Groups)

Also Read : Chargesheet of 5 Thousand Pages in Lakhimpur Scandal : लखीमपुर कांड में 5 हजार पन्नों की चार्जशीट दाखिल, केंद्रीय मंत्री टेनी का बेटा मुख्य आरोपी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular