Thursday, May 19, 2022
Homeउत्तर प्रदेशFight in Peoples of SC and Tyagi in Village : दो पक्षों...

Fight in Peoples of SC and Tyagi in Village : दो पक्षों में मारपीट व पथराव, पुलिसकर्मी समेत कई घायल

इंडिया न्यूज, सहारनपुर।

Fight in Peoples of SC and Tyagi in Village : सहारनपुर जनपद में गांव बडूली में अनुसूचित जाति व त्यागी बिरादरी के लोगों में संघर्ष हो गया। दोनों तरफ से जमकर लाठी-डंडे चले और पथराव भी हुआ। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस के सामने भी पत्थरबाजी होती रही। संघर्ष में दोनों तरफ के पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि एक पुलिसकर्मी भी पत्थर लगने से चोटिल हो गया। (Fight in Peoples of SC and Tyagi in Village)

दोनों पक्षों के बीच हुए संघर्ष के बाद से बाद गांव में तानव की स्थिति बनी हुई है। नागल क्षेत्र के गांव में मंगलवार की शाम दोनों पक्षों के बच्चों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। तब मामला निपट गया था, लेकिन बुधवार की देर रात दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चले और पथराव भी हुआ।

पुलिस के सामने भी हुआ पथराव (Fight in Peoples of SC and Tyagi in Village)

थानाध्यक्ष बीनू सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन पुलिस के पहुंचने पर भी आपस में भिड़ रहे ग्रामीणों पर कोई असर नहीं हुआ और वे पुलिस की मौजूदगी में पथराव करते रहे। एक पुलिसकर्मी भी पत्थर लगने से चोटिल हो गया। बताया गया कि मारपीट और पथराव में दोनों तरफ के पांच लोग गंभीर घायल हुए हैं। वहीं पुलिस द्वारा लाठियां फटकारे जाने के बाद दोनों पक्षों के लोग तितर-बितर हो गए। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया।

(Fight in Peoples of SC and Tyagi in Village)

Also Read : PM Modi Rally in Sonebhadra and Ghazipur : यूक्रेन में फंसे हर भारतीय को लाएंगे वापस, सोनभद्र में पीएम मोदी ने किया वादा

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular