Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशबाप-बेटे व दोस्त ने मां-बेटी से किया दुष्कर्म, नाजुक अंगों में लगाया...

बाप-बेटे व दोस्त ने मां-बेटी से किया दुष्कर्म, नाजुक अंगों में लगाया गर्म चिमटा FIR of Rape on three including father and son in Kannauj

यूपी के कन्नौज में इंसानियत को तार-तार करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि एक युवक ने शादी का झांसा देकर मां-बेटी के साथ दुष्कर्म किया। साथ ही देह व्यापार के लिए दवाब बनाया। विरोध करने पर नाजुक अंगों में गर्म चिमटा लगाया।

इंडिया न्यूज, कन्नौज : FIR of Rape on three including father and son in Kannauj एक महिला और उसकी बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना ने सबको झकझोर दिया है। आरोप है कि शादी का झांसा देकर एक व्यक्ति ने अपने पिता और दोस्त के साथ मिलकर महिला व उसकी नाबालिग बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना नहीं वह महिला से देह व्यापार के लिए भी दबाव बनाता था।

तीन माह तक किया दुष्कर्म

सदर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि तीन साल पहले पति से उसका तलाक हो गया था। दूसरी शादी के लिए परिजनों ने तालग्राम क्षेत्र के मवइया गांव के रहने वाले अमित उर्फ नाहर सिंह से मुलाकात कराई थी। इसके बाद अमित ने शादी का झांसा देकर मुझे व मेरी दो नाबालिग बेटियों को अपने घर बुला लिया। इसके बाद मेरे साथ अवैध संबंध बनाने शुरू कर दिए।

Also Read : एक ही गाड़ी में बैठकर मीटिंग में पहुंचे योगी व केशव, दोनों नेताओं की युगलबंदी का वीडियो वायरल CM Yogi and Deputy CM keshav in Same Car

कमरे में सो रही थी मेरी बेटी

कुछ महीनों बाद अमित मुझे व मेरी बेटियों को नोएडा ले गया। नोएडा में देह व्यापार करने के लिए मुझे व मेरी बेटियों पर भी दबाव बनाने लगा। एक दिन मेरी 15 साल की बेटी कमरे में सो रही थी, तभी अमित ने बेटी के नाजुक अंगों में गर्म चिमटे से छेड़छाड़ की। इसके बाद तंमचे के बल पर मेरे और मेरी बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म भी किया।

वीडियो बनाकर करने लगे ब्लैकमेल FIR of Rape on three including father and son in Kannauj

FIR of Rape on three including father and son in Kannauj  

दिलीप ने दुष्कर्म के वीडियो बना लिए थे। तब से अमित और उसका दोस्त पवनेश वीडियो को लेकर ब्लैकमेल कर रहा है। पीड़िता ने मंगलवार को सदर कोतवाली में तालग्राम क्षेत्र के मवइया गांव के अमित उर्फ नाहर सिंह, राम सिंह, दिलीप उर्फ राजा, पवनेश और अमित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Also Read : अखिलेश यादव 20 अप्रैल आएंगे आगरा : Akhilesh Yadav will come to Agra tomorrow

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

SHARE
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular