Thursday, February 2, 2023
Homeउत्तर प्रदेशFire in Agra Showroom : LG शोरूम में लगी आग, डेढ़ दर्जन...

Fire in Agra Showroom : LG शोरूम में लगी आग, डेढ़ दर्जन फायरकर्मियों ने पाया काबू

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, आगरा:

Fire in Agra Showroom  : आगरा के एमजी रोड पर शाह टॉकीज के सामने स्थित एलजी के शोरूम में अज्ञात कारणों से आग लग गयी। सड़क से गुजरते लोगों ने दुकान से धुआं उठते देख पुलिस और फायरब्रिगेड को सूचना दी। एक घंटे से अधिक देर तक प्रयास के बाद आग पर काबू पाया जा सका। हादसे में लाखों का नुकसान होने की आशंका जताई जा रही है। (Fire in Agra Showroom )

 

फायरब्रिगेड ने आग पर पाया काबू (Fire in Agra Showroom )

जानकारी के अनुसार एमजी रोड शाहमार्केट के सामने अनिल इलेक्ट्रॉनिक्स के नाम से एलजी के मोबाइल व इलेक्ट्रॉनिक्स आयटम का शोरूम है। सुबह सात बजे के लगभग लोगों ने दुकान से धुआं उठते हुए देखा और पुलिस को सूचना दी। मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी पर शोरूम बन्द होने के कारण कोई आग बुझाने के प्रयास सफल नहीं हुए। फायरब्रिगेड और पुलिस की टीम ने लॉक खुलवाकर आग बुझाने के प्रयास शुरू किए। करीब एक घण्टे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। एसओ हरीपर्वत अरविंद कुमार के अनुसार दुकान स्वामी को जानकारी दे दी गयी है। उनके द्वारा नुकसान का आंकलन किया जा रहा है।

 

आस – पास के दुकानदार आये दहशत में (Fire in Agra Showroom )

शोरूम के ऊपर ज्वेलर्स और अगल बगल भी तमाम शोरूम हैं। ऐसे में आग लगने पर अन्य दुकानों के चपेट में आने का खतरा था पर गनीमत रही की फायरब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया। आग का कारण पता नहीं चला है। पुलिस शार्ट- सर्किट से आग लगने की उम्मीद जता रही है। तीन दिन पूर्व भी पास ही शाह मार्केट में एक मोबाईल शोरूम में आग लग चुकी है।

(Fire in Agra Showroom )

यह भी पढ़ेंः योगी सरकार बनने पर यूपी छोड़ने की बात करने वाले शायर मुनव्वर राणा ने योगी की तारीफ में लिखा शेर

यह भी पढ़ेंः अखिलेश यादव का बड़ा बयान, चाचा शिवपाल यादव समाजवादी पार्टी के सदस्य नहीं, अपनी पार्टी की चिंता करें

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular