Wednesday, September 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशगोदान एक्सप्रेस में लग गई आग से मचा हडकंप, एक बोगी से...

गोदान एक्सप्रेस में लग गई आग से मचा हडकंप, एक बोगी से उठने लगी चिंगारी और धुआं

इंडिया न्यूज, जौनपुर: fire in godan express : गोदान एक्सप्रेस जो कि मुंबई से छपरा की तरफ जा रही थी। जौनपुर के बरसठी और भन्नौर रेलवे स्टेशन के बीच भगवानपुर गांव के पास इस ट्रेन की एक बोगी में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। यह घटना दोपहर करीब 12.30 की है। जनरल बोगी से निकल रहे धुएं का गुबार और चिंगारी को देखकर यात्री सहम गए। जान बचाने के लिए कुछ यात्री ट्रेन से कूद भी गए, जिसमे पंद्रह वर्षीय राधेश्याम और छह वर्षीय एक बच्चा भी घायल हो गया।

तकनीकी खराबी से लगी आग

गोदान एक्सप्रेस ट्रेन में आग लगने की वजह ब्रेक का बाइडिंग जाम होना बताया जा रहा है। रेलवे की तकनीकी टीम ट्रेन खड़ी होने के बाद जांच कर रही है। जांच के बाद तकरीबन डेढ़ घंटे बाद ट्रेन को वहां से रवाना किया गया।

वहीं ट्रेन के देर तक खड़े रहने से यात्रियों की भी खूब फजीहत हुई। इस दौरान दहशत का आलम यह था कि धुआं देखकर कई लोग ट्रेन की गति धीमी पड़ते ही बोगी से जान बचाने के लिए कूदना शुरू कर दिया।

आग लगने की सूचना के बाद ट्रेन को मडियाहूं स्टेशन पर ही रोक दिया गया। जांच के दौरान तकनीकी टीम की ओर से खामी को पूरी तरह से दुरुस्त करने के बाद ट्रेन को आगे की ओर रवाना किया गया। इस दौरान अधिकारियों ने ट्रेन की सुरक्षा को लेकर पूरी तरह से संतुष्ट होने के बाद ही आगे जाने की स्वीकृति दी।

यह भी पढ़ेंः तड़के श्रीलंका छोड़कर भागे राष्ट्रपति राजपक्षे, पत्नी व अंगरक्षकों संग पहुंचे मालदीव

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular