Monday, October 3, 2022
Homeउत्तर प्रदेशFiring in Gorakhpur For not Giving free Beer : मुफ्त में बीयर...

Firing in Gorakhpur For not Giving free Beer : मुफ्त में बीयर न देने पर 3 राउंड फायरिंग, छिपकर सेल्समैन ने जान बचाई

इंडिया न्यूज, गोरखपुर

Firing in Gorakhpur For not Giving free Beer : गोरखपुर में पुलिस चौकी के सामने बीयर की दुकान पर मुफ्त में बीयर न देने पर एक बदमाश ने रविवार की रात में फायरिंग कर सनसनी फैला दी। घटना रात 9:45 बजे की है। फायरिंग के दौरान दुकान में छिपकर सेल्समैन ने अपनी जान बचाई। आरोप है कि भागते समय भी बदमाश ने 3 राउंड फायरिंग की। चौकी से 10 कदम की दूरी पर हुई वारदात के बाद भी आरोपित को पुलिस नहीं पकड़ पाई। हालांकि सीसीटीवी कैमरे की मदद से पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। (Firing in Gorakhpur For not Giving free Beer )

240 रुपया बकाया मांग लिया (Firing in Gorakhpur For not Giving free Beer )

रामगढ़ ताल इलाके के फुलवरिया निवासी मनोरमा देवी का कौवा बाग पुलिस चौकी के सामने बीयर की दुकान है। रविवार को सेल्समैन गुलरिहा के सेमरहा निवासी अशोक सिंह मौजूद थे। इस दौरान पादरी बाजार में किराए पर रहने वाला नवनीत मिश्रा उर्फ लक्की बीयर लेने के लिए आया। उसने अशोक सिंह से उधार में बीयर मांगा और अगले दिन भुगतान करने की बात कही। इस पर अशोक सिंह ने पिछला 240 रुपया बकाया मांग लिया।

फिर उधार बीयर मांगने लगा (Firing in Gorakhpur For not Giving free Beer )

पहले तो नवनीत ने पैसा दे दिया, लेकिन फिर उधार बीयर मांगने लगा। उधार में बीयर न देने से नाराज नवनीत ने टारगेट करके अशोक सिंह पर फायर किया। अशोक ने छिपकर अपनी जान बचाई। इसके बाद फायरिंग करते हुए नवनीत फरार हो गया। घटना की सूचना पर चंद कदम की दूरी पर मौजूद पुलिस पहुंच गई। CCTV कैमरे की मदद से पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि आरोपी नवनीत मऊ का रहने वाला है और पादरी बाजार में किराए के कमरे पर रहता है। वह किसी मामले में जेल गया था और कुछ दिन पहले ही जमानत पर छूटकर बाहर आया है।

(Firing in Gorakhpur For not Giving free Beer )

यह भी पढ़ेंः गिरफ्तारी के बाद संजय राउत पर धमकी का भी केस दर्ज

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular