Tuesday, September 27, 2022
Homeउत्तर प्रदेशFiring in Gorakhpur : नशे में दफ्तर पहुंचे बाबू ने साथी कर्मचारी...

Firing in Gorakhpur : नशे में दफ्तर पहुंचे बाबू ने साथी कर्मचारी को दी गाली, चलाई गोलियां

इंडिया न्यूज, गोरखपुर।

Firing in Gorakhpur : गोरखपुर सेवायोजन कार्यालय में तैनात एक कर्मचारी ने गुरुवार को विभाग के ही एक अन्य कर्मचारी से गाली-गलौज करने के बाद फायरिंग कर दी। गनीमत रही कि गोली किसी को लगी नहीं। कर्मचारी बाल-बाल बच गया इस बीच अन्य कर्मचारियों ने किसी तरह से जान बचाई और पुलिस को सूचना दी। घटना के बाद अपनी कार से भाग रहे आरोपी का छह किमी तक पीछा कर कैंट पुलिस ने कूड़ाघाट के पास से उसे दबोच लिया। वहीं सेवायोजन अधिकारी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित कर्मचारी पर केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि हाजिरी को लेकर विवाद हुआ था। (Firing in Gorakhpur)

 

 नशे की हालत में दफ्तर पहुंचा (Firing in Gorakhpur)

इंस्पेक्टर कैंट शशिभूषण राय ने बताया कि शाहपुर थानाक्षेत्र के बशारतपुर अशोक नगर निवासी बृजेश कुमार सिंह सेवायोजन कार्यालय में वरिष्ठ सहायक के पद पर तैनात है। वह गुरुवार को नशे की हालत में दफ्तर पहुंचा और स्थापना लिपिक आनंद त्रिपाठी के साथ गाली-गलौज करने लगा। इसी बीच उसने रिवाल्वर से फायरिंग कर दी। आनंद बाल-बाल बच गए। फायरिंग के बाद कार्यालय के अन्य कर्मचारी भी सन्न रह गए। लोगों ने आनंद को बचाया पुलिस को भी सूचना दी। पुलिस के आने की सूचना पर बृजेश कार से भागने लगा। कैंट पुलिस ने करीब छह किमी पीछा कर कूड़ाघाट से उसे गिरफ्तार कर लिया।

एक खोखा भी बरामद किया  (Firing in Gorakhpur)

सहायक निदेशक सेवायोजन रास बिहारी चतुर्वेदी की तहरीर पर कैंट पुलिस ने मारपीट, हत्या का प्रयास और धमकी की धारा में केस दर्ज कर आरोपित बृजेश को कूड़ाघाट एम्स के पास से गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से रिवाल्वर तथा पांच कारतूस और मौके से एक खोखा भी बरामद किया गया।

(Firing in Gorakhpur)

ये भी पढ़ेंः देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले, महामारी से होने वाली मौतों में भी बढ़ोतरी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular