Sunday, October 2, 2022
Homeउत्तर प्रदेशपुलिस ने होटल में छापेमारी पर युवक-युवतियों ने खुद को किया कमरों...

पुलिस ने होटल में छापेमारी पर युवक-युवतियों ने खुद को किया कमरों में बंद, कार्रवाई से मचा हड़कंप : Firozabad Police caught Seven Lovers from the Hotel

फिरोजाबाद हाइवे स्थित एक होटल में पुलिस को संदिग्ध गतिविधियों की सूचना मिली। पुलिस ने छापेमारी की तो वहां सात प्रेमी युवक पकड़े गए। इसमें तीन शादीशुदा निकले। छापेमारी होटल में हड़कंप मच गया, तो संचालक भाग गया।

इंडिया न्यूज, फिरोजाबाद : Firozabad Police caught Seven Lovers from the Hotel फिरोजाबाद के टूंडला में आगरा हाईवे (Agra Highway in Tundla) स्थित होटल का अवैध रूप से संचालन किया जा रहा था। पुलिस और प्रशासन की टीम ने बुधवार को होटल पर छापा मारा। कार्रवाई के दौरान कमरों में युवक और युवतियां मिलीं। सभी को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। बिना पंजीकरण के चल रहे होटल को प्रशासन ने सील कर दिया है।

एसडीएम को मिली थी शिकायत

Firozabad Police caught Seven Lovers from the Hotel 

एसडीएम पारसनाथ मौर्य को आगरा हाईवे स्थित हैप्पी होटल पर संदिग्ध गतिविधियों की सूचना मिल रही थी। एसडीएम ने पुलिस क्षेत्राधिकारी अभिषेक श्रीवास्तव और पुलिस फोर्स को साथ लेकर होटल पर छापा मारा। पुलिस को देखते ही होटल कर्मियों में हड़कंप मच गया। पुलिस टीम को देख होटल संचालक मौके से भाग गया।

Also Read : सारे विभाग 100 दिन में देंगे काम का ब्योरा :  योगी CM Yogi Warned all the Officers

कार्रवाई के डर से खोले कमरे

पुलिस ने होटल के कमरों को खुलवाने का प्रयास किया तो कमरों के दरवाजे नहीं खुले। किसी तरह पुलिस ने एक-एक कर सभी कमरों को खुलवाया तो कमरों से सात प्रेमी जोड़े निकले। इनमें तीन शादीशुदा महिला भी शामिल थीं।

सात अप्रैल को यहां हुई थी कार्रवाई Firozabad Police caught Seven Lovers from the Hotel 

सात अप्रैल को फिरोजाबाद के जीसी जैन अतिथि गृह गेस्ट हाउस पर पुलिस ने कार्रवाई की थी। यहां छापा मारने पहुंची टीम से संचालक ने अभद्रता कर दी थी। सूचना पर अफसर पहुंचे और कमरे की तलाशी ली गई। कमरों में चार युवक और पांच युवतियां मिलीं। पुलिस ने गेस्ट हाउस संचालक सुनील जैन, उसके पुत्र प्रिंस व चार युवकों को हिरासत में लिया था।

Also Read : बागपत में नौवीं की छात्रा को मार डाला, घर में पड़ा मिला शव : Owner killing in love affair in Baghpat

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular